Friday, May 24, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दूसरे टेस्ट से पहले दी टीम इंडिया को चेतावनी, ऐसी बात कहकर मचाई सनसनी

India vs England: विशाखापट्टनम के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच 2 फरवरी से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर इंग्लैंड टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जैक क्राउली ने टीम की रणनीति को लेकर खुलासा किया।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: January 31, 2024 18:47 IST
India vs England- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज मेहमान टीम ने शानदार तरीके से करते हुए हैदराबाद टेस्ट मैच को 28 रनों से अपने नाम किया और सीरीज में भी 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। अब दोनों टीमों के बीच विशाखापट्टनम के मैदान पर 2 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिसको लेकर सभी की नजरें जहां एक तरफ भारतीय टीम की वापसी पर लगी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जैक क्राउली ने भी साफ कर दिया है कि उनकी टीम पहले टेस्ट की तरह ही आगे भी सीरीज में खेलना जारी रखेगी।

हमें इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं

इंग्लैंड टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जैक क्राउली ने दूसरे टेस्ट मैच को लेकर टीम की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आक्रामक क्रिकेट खेलना हमारे अंदर से नैचुरल रूप से आता है, क्योंकि हम अधिक आक्रामक होकर भी खेलते हैं। जब मैं पहली बार इंग्लैंड टेस्ट टीम का हिस्सा बना था तो उस समय मेरी मानसिकता लंबी पारी खेलने की थी लेकिन मुझे लगता है कि आक्रामक खेलने से हमें बेहतर परिणाम मिले हैं। वहीं क्राउली ने दूसरे टेस्ट में जडेजा और राहुल के नहीं खेलने पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमने इस बारे में कोई बात टीम में नहीं की है। हम अपनी टीम पर ध्यान देते हैं और इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कर रहे हैं।

हमने अच्छा किया है और उसी पर कायम रहेंगे

जैक क्राउली ने अपने इस बयान में आगे कहा कि जडेजा और राहुल दोनों ही बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उनके विकल्पों को देखते हुए मुझे अंदाजा है कि दो बहुत अच्छे खिलाड़ी आ रहे हैं। इस वजह से हमारे लिए चीजों में कोई बहुत अधिक बदलाव नहीं आने वाला है। वहीं क्राउली से दूसरे टेस्ट मैच की पिच को लेकर पूछे गए सवाल पर क्राउली ने कहा कि अभी इस सीरीज में चार मैच बचे हुए हैं और हमने जो पहले टेस्ट में किया था हम उसी पर कायम रहेंगे और हमें उम्मीद है कि उसी से रिजल्ट भी मिलेंगे।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

एकमात्र टेस्ट के लिए हुआ टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

अस्पताल पहुंचने के बाद मयंक अग्रवाल ने दिया पहला बयान, कहा- मैं पूरी तरह से...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement