Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अस्पताल पहुंचने के बाद मयंक अग्रवाल ने दिया पहला बयान, कहा- मैं पूरी तरह से...

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में कुछ खराब पेय पदार्थ पी लिया था, जिसके बाद उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं मयंक ने खुद जानकारी दी है कि उनकी हेल्थ पहले से काफी बेहतर हो रही है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: January 31, 2024 15:54 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : MAYANK AGARWAL/INSTAGRAM मयंक अग्रवाल

भारतीय टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल जो मौजूदा रणजी सीजन में कर्नाटक की टीम से खेल रहे हैं वह फ्लाइट में यात्रा के दौरान किसी संदिग्ध पेय पदार्थ को पीने के बाद बीमार पड़ गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया हालांकि अब मयंक ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वह पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं। मयंक अग्रवाल ने इस मामले में पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।

पहले से अब मेरी स्थिति काफी बेहतर

मयंक अग्रवाल ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अस्पताल में भर्ती दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने इसके साथ लिखा है कि अब मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। जल्द ही वापसी करूंगा आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद, आप ऐसे ही अपना प्यार मुझपर बनाकर रखे। बता दें कि इस मामले में मयंक अग्रवाल ने जो शिकायत दर्ज करवाई उसमें उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। मयंक के अनुसार उन्होंने एक पाउच से पेय पदार्थ पिया था जो उनकी विमान की सीट पर रखा हुआ था। इसे पीने के बाद ही वह बीमार पड़ गए थे। अब उनकी हालत काफी बेहतर हो चुकी है उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

मयंक के लिए अगला रणजी मैच खेलना काफी मुश्किल

रणजी ट्रॉफी 2024 के सीजन में मयंक अग्रवाल कर्नाटक टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। फ्लाइट में तबियत बिगड़ने के बाद मयंक को अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उनकी स्थिति बेहतर होने के बाद उन्हें बेंगलुरु वापस लेकर जाया जाएगा। कर्नाटक टीम को रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में अपना अगला मुकाबला 2 फरवरी से रेलवे के खिलाफ सूरत में खेलना है ऐसे में मयंक का इस मैच में खेलना लगभग असंभव दिख रहा है। वहीं कर्नाटक ने अब तक इस सीजन में 4 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्होंने 2 में जीत एक में हार का सामना किया है, जबकि एक मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ था।

ये भी पढ़ें

ICC Rankings: बाबर आजम को जबरदस्त फायदा, विराट कोहली ने बिना खेले लगाई छलांग

जय शाह को तीसरी बार चुना गया ACC का चीफ, बोर्ड की मीटिंग में हुआ फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement