A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, थामा इस टीम का हाथ

टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, थामा इस टीम का हाथ

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली वाली सीरीज के लिए एक स्टार खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिली है। इस खिलाड़ी ने अब रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम के लिए खेलने का फैसला लिया है।

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : GETTY टीम से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला

Ranji Trophy 2023-2024: भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। इस स्क्वॉड में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है जो पिछले दो टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा था। ऐसे में अब इस खिलाड़ी ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय सेलेक्टर्स ने श्रेयस अय्यर स्क्वॉड में शामिल नहीं किया है। वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गईं टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा थे। लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था और अब स्क्वॉड से ड्रॉप कर दिया गया है। ऐसे में अब उन्होंने रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम के लिए खेलने का फैसला लिया है। 

मुंबई की टीम में श्रेयस अय्यर का नाम 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने आंध्र के खिलाफ 12 से 15 जनवरी तक खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी 2023-2024 मैच में टीम का ऐलान कर दिया है। ये मैच एमसीए शरद पवार क्रिकेट अकादमी ग्राउंड, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, मुंबई में खेला जाएगा। इस टीम में श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल किया गया है। बता दें श्रेयस अय्यर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी फ्लॉप रहे थे। ऐसे में उनकी नजर इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले फॉर्म में वापसी करने पर रहने वाली है। 

आंध्र के खिलाफ मैच के लिए मुंबई का स्क्वॉड

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्ता, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर), हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुश कोटियन, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी, रॉयस्टन डायस, सिल्वेस्टर डिसूजा।

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से ठीक होकर इंग्लैंड सीरीज में वापसी करेगा ये खिलाड़ी!

IND vs AFG: मोहाली में विराट कोहली से बचकर रहे अफगानिस्तान, रिकॉर्ड हैं सबसे खतरनाक

Latest Cricket News