A
Hindi News खेल क्रिकेट यूपी के CM योगी आदित्यनाथ से मिले सूर्यकुमार यादव, मुख्यमंत्री ने Mr. 360 कह कर बुलाया

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ से मिले सूर्यकुमार यादव, मुख्यमंत्री ने Mr. 360 कह कर बुलाया

भारत के स्टार क्रिकेट और टी20 की रैंकिंग ने नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मिले।

IND vs NZ, Suryakumar Yadav, Yogi Adityanath- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया ने सीरीज 1-1 से बराबर कर लिय है। इस मैच के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां मौजूद थे। मैच शुरू होने से पहले योगी आदित्यनाथ खिलाड़ियों से मिले। जहां टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनसे मुलाकात की। इसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक बधाई लिखते हुए पोस्ट भी की थी। लेकिन आज योगी आदित्यनाथ ने एक और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जहां पर वह टी20 क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से मिलते नजर आ रहे हैं।

सूर्या के लिए क्या बोले CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अपने सरकारी आवास, लखनऊ में युवा और ऊर्जावान खिलाड़ी SKY (Mr. 360°) के साथ। इस फोटो के डालते ही दोनो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। इस तस्वीर को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ और सूर्यकुमार यादव को चाहने वालों की कमी नही है। यही वजह है कि लोग इन दोनों को साथ देख काफी ज्यादा खुश हो गए हैं।

टी20 के किंग है सूर्या

सूर्यकुमार यादव की बात करे तो उन्होंने पिछले कुछ समय में टी20 क्रिकेट में जमकर रन बनाए हैं। सूर्या आए दिन इस फॉर्मेट में रिकॉर्ड बनाते रहते हैं। मौजूदा समय में वह टी20 की वर्ल्ड रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। लखनऊ में खेले गए इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने एक लो स्कोरिंग में मैच में एक ओर से भारत की पारी को संभाले रखा और मैच के अंतिम ओवर में टीम को जीत दिलवाई। दोनों टीमों के बीच अगला मैच अहमदाबाद में 1 फरवरी को खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी।

यह भी पढ़े-

Latest Cricket News