A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए UAE रवाना हुए बेन स्टोक्स

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए UAE रवाना हुए बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात रवाना हो गए हैं।

<p>IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने के लिए UAE रवाना हुए बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात रवाना हो गए हैं। स्टोक पिछले महीने से ही अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में थे। 29 वर्षीय बेन स्टोक्स ने अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज बीच में छोड़ दी थी और अपने परिवार के साथ रहने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो गए थे।

अंग्रेजी अखबार मिरर के अनुसार, स्टोक्स संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल होने से पहले सात दिनों क्वारंटाइन से गुजरेंगे।रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोक्स 14 अक्टूबर को दिल्ली और राजस्थान के बीच होने वाले मुकाबले से IPL में वापसी कर सकते हैं। अगर राजस्थान की टीम प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करता है तो उन्हें उससे पहले राजस्थान रॉयल्स के साथ सात मैच खेलने होंगे।

इस बड़ी वजह के चलते बिग बैश लीग छोड़ सकते हैं डेविड वॉर्नर, मैनेजर ने किया खुलासा

राजस्थान रॉयल्स की टीम में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कई विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इस सीजन इंग्लिश टीम के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर टीम के लिए खेल रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ इस टीम की अगुवाई कर रहे हैं। 

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम 3 में से 2 मैच जीतकर अंक तालिका में 5वें स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली की टीम आज यानी 3 अक्टूबर को शारजाह में खेले जाने वाले मुकाबले में कोलकाता का सामना करेगी।

IPL 2020 : CSK के खिलाफ आखिरी ओवर डालने वाले समद की तारीफ में राशिद ने पढ़े कसीदे