A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : SRH को बड़ा झटका, चोटिल मिशेल मार्श हो सकते हैं आईपीएल से बाहर

IPL 2020 : SRH को बड़ा झटका, चोटिल मिशेल मार्श हो सकते हैं आईपीएल से बाहर

 टीम से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई से कहा "यह गंभीर चोट लग रही है, मुझे यकीन नहीं है कि वो आगे और मैच खेल पाएंगे।"

Big blow for SRH, injured Mitchell Marsh may be out of IPL- India TV Hindi Image Source : TWITTER Big blow for SRH, injured Mitchell Marsh may be out of IPL

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श चोट के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो सकते हैं। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते वक्त पांचवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। विजय शंकर ने उनके ओवर की बाकी दो गेंद की और नौ रन दिए। सिर्फ चार गेंद फेंकने वाले मार्श इससे पहले भी चोटों से परेशान रहे हैं। चोटों के कारण वह आईपीएल के कई टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाए। आरसीबी की पारी के बाकी बचे ओवरों में मार्श मैदान पर नहीं उतरे।

हालांकि बल्लेबाजी करने वो मैदान में उतरे थे और उन्होंने 10 रन बनाए थे। टीम से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई से कहा "यह गंभीर चोट लग रही है, मुझे यकीन नहीं है कि वो आगे और मैच खेल पाएंगे।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बतौर कप्तान धोनी और रोहित के इस खास कल्ब में शामिल हुए विराट कोहली

हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी तक मार्श की चोट पर सनराइजर्स हैदराबाद ने कोई बयान नहीं दिया है।

मार्श की चोट पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा था ''मार्श काफी तकलीफ में दिख रहे थे, वह अपने पैर पर बिल्कुल भी भार नहीं दे पा रहे थे। उनका चोटिल होना हमारे लिए काफी नुकसानदायक रहा। हालांकि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।''

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए अंद्रे रसेल ने तोड़ा कैमरे का कांच, वीडियो हुआ वायरल

उल्लेखनीय है, रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हुए इस मैच में हैदराबाद को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद का अगला मुकाबला अब 26 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।