Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए अंद्रे रसेल ने तोड़ा कैमरे का कांच, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में पहले रसेल आतिशबाजियां करते हुए दिखाई दे रहे थे फिर उन्होंने थोड़ी दूर रखे कैमरे की ओर शॉट लगाया और कैमरे का कंच टूट गया।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2020 11:24 IST
IPL 2020 : Andre Russell breaks camera glass while batting in nets, video goes viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KKRIDERS IPL 2020 : Andre Russell breaks camera glass while batting in nets, video goes viral

आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है और अभी तक खेले गए तीन मैचों में फैन्स को भरपूर रोमांच देखने को मिला है। इन तीन मैचों में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। यह दोनों टीमें अभी भी नेट्स में पसीना बहा रही है।

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल की नेट्स प्रैक्टिस का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने कैमरे का कांच तोड़ दिया। जी हां, इस वीडियो में पहले रसेल आतिशबाजियां करते हुए दिखाई दे रहे थे फिर उन्होंने थोड़ी दूर रखे कैमरे की ओर शॉट लगाया और कैमरे का कंच टूट गया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़ने वाले देवदत्त पादिक्कल की गांगुली ने की तारीफ, कह दी ये बात

देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, राजस्थान रॉयल्स की टीम आज अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच कल मुंबई इंडियंस के साथ है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मैदान पर भारी मात्रा में ओस होने के कारण गेंदबाजी करना मुश्किल हो रहा था - एरॉन फिंच

उम्मीद जताई जा रही है कि केकेआर के लिए आंद्रे रसेल इस बार उपरी क्रम में बल्लेबाजी करेंगे। आईपीएल शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ( केकेआर ) के  मेंटर डेविड हसी ने संकेत दिए थे कि रसेल नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

हसी ने कहा था  "अगर आंद्रे रासेल 3 नम्बर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और 60 गेंदे खेलने को मिल जाती है तो वो उसमें दोहरा शतक भी टी20 क्रिकेट में जड़ सकते हैं। रसेल कुछ भी कर सकता है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चोटिल होने की वजह से आरसीबी के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए केन विलियमसन, वॉर्नर ने किया खुलासा

गौरतलब है कि पिछले साल रसेल ने 56.66 की औसत से तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 13 मैचों में बल्ले से 510 रन बनाए थे जबकि 11 विकेट भी लिए थे। इस तरह उनके शानदार प्रदर्शन से टीम को मिलने वाली मदद के बारे में हसी ने कहा, "वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और शायद टीम के दिल की धड़कन भी है। हमें वास्तव में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है... कोई भी किसी भी अलग नम्बर पर बल्लेबाजी कर सकता है। लेकिन अगर यह ( रसेल को 3 नम्बर पर भेजना ) टीम को फायदा पहुंचाता है, तो क्यों नहीं, वह सूची में उपर बल्लेबाजी कर सकता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement