Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मैदान पर भारी मात्रा में ओस होने के कारण गेंदबाजी करना मुश्किल हो रहा था - एरॉन फिंच

फिंच ने कहा "मैदान पर काफी भारी मात्रा में ओस थी जिससे गेंदबाजों को अपने प्लान पर टिके रहने में थोड़ी सी समस्या हो रही थी, लेकिन वह बने रहे। गेंदबाजों की तरफ से शानदार प्रयास देखने को मिला।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2020 9:20 IST
IPL 2020 : Due to heavy dew on the field, it was difficult to bowl - Aaron Finch - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : Due to heavy dew on the field, it was difficult to bowl - Aaron Finch 

सनराइजर्स हैदराबाद पर 10 रन से जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच ने बताया कि इस मैदान पर गेंदबाजी करना काफी मुश्किल था क्योंकि यहां भारी मात्रा में ओस थी। बता दें, इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 164 रन का लक्ष्य दिया था जिसके सामने पूरी टीम 153 रन पर ढेर हो गई थी।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिंच ने कहा "मैदान पर काफी भारी मात्रा में ओस थी जिससे गेंदबाजों को अपने प्लान पर टिके रहने में थोड़ी सी समस्या हो रही थी, लेकिन वह बने रहे। गेंदबाजों की तरफ से शानदार प्रयास देखने को मिला।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चोटिल होने की वजह से आरसीबी के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए केन विलियमसन, वॉर्नर ने किया खुलासा

इस मैच में आरसीबी की जीत के हीरो रहे युजवेंद्र चहल की भी फिंच ने जमकर तारीफ की। चहल ने 16वें ओवर में खतरनाक दिख रहे जॉनी बेयरस्टो और विजय शंकर को आउट किया जिसके बाद मैच पूरी तरह से पलट गया था। चहल ने अपने 4 ओवर में 18 रन देकर कुल तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

चहल की तारीफ में फिंच ने कहा "उन्होंने बहुत अभ्यास किया है और उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का भी अनुभव है जहां खिलाड़ी कई परिस्थितियों में भारी ओस के साथ खेलता है। वह एक परम पेशेवर क्रिकेटर है हैं और उन्हें दबाव में काम किया वो लाजवाब था।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बेयरस्टो और मनीष पांडे के खिलाफ इस खास प्लानिंग से गेंदबाजी कर रहे थे चहल

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल (56) और एरॉन फिंच (29) ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़े। इसके बाद एबी डी विलियर्स (51) के अर्धशतक के दम पर आरसीबी निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना सकी।

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही, डेविड वॉर्नर 6 के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। इसके बाद बेयरस्टोर (61) और मनीष पांडे (34) ने पारी को संभाला, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद हैदराबाद की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement