1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : चोटिल होने की वजह से आरसीबी के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए केन विलियमसन, वॉर्नर ने किया खुलासा

IPL 2020 : चोटिल होने की वजह से आरसीबी के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए केन विलियमसन, वॉर्नर ने किया खुलासा

वॉर्नर ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा "केन विलियमसन फिट नहीं थे, ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। हमें लगता है कि यहां दो स्पिनर खिलाने चाहिए थे। मैच के दौरान मिशेल मार्श को चोटिल होने से भी हमें काफी निराशा हुई।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2020 8:45 IST
kane williamson injury david warner sunrisers hyderabad vs royal challengers bangalore- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM kane williamson injury david warner sunrisers hyderabad vs royal challengers bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सोमवार को आईपीएल का तीसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच में हैदराबाद को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। एक समय ऐसा था जब हैदराबाद का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 121 रन था और उन्हें 4.4 ओवर में 43 रन की जरूरत थी। तभी पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और हैदराबाद को हार का सामना करना बड़ा। इस दौरान उन्हें केन विलियमसन की काफी कमी महसूस हुई। मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया कि विलियमसन चोटिल होने की वजह से मैच नहीं खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बेयरस्टो और मनीष पांडे के खिलाफ इस खास प्लानिंग से गेंदबाजी कर रहे थे चहल

वॉर्नर ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा "केन विलियमसन फिट नहीं थे, ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। हमें लगता है कि यहां दो स्पिनर खिलाने चाहिए थे। मैच के दौरान मिशेल मार्श को चोटिल होने से भी हमें काफी निराशा हुई।"

डेविड वॉर्नर का विकेट गिरने के बाद बेयरस्टोर (61) और मनीष पांडे (34) ने टी्म को संभाल रखा था, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद आरसीबी ने मैच में पकड़ बना ली और हैदराबाद को मात दी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मैच के बाद विराट कोहली ने की खिलाड़ियों की तारीफ, कहा इस खिलाड़ी ने पलटा मैच

वॉर्नर ने कहा "बीच के ओवर में आड़े बैट से शॉट खेलना मुश्किल था। उस समय आपको जितना हो सके उतना सीधे बैट से खेलना था और रनों की गति को बनाए रखना था। गेंद कभी ऊपर तो कभी नीचे रह रही थी। अंत में हमारे लिए कोई रन नहीं बना सकता जिससे हमें निराशा हुई।"

ये भी पढ़ें - RR vs CSK Dream11 Predictions : रायुडू-धोनी को नहीं मिली जगह, ये 11 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल

दुबई में आईपीएल खेलने के बारे में उन्होंने कहा "यहां नए वेन्यू पर आकर खेलना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। क्रिकेट खेलते हुए हम मैदान पर अपने फैन्स को काफी मिस कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द मैदान पर आकर हमें देखेंगे। ये अभूतपूर्व समय हैं लेकिन हमें सभी लोगों को पर्दे के पीछे धन्यवाद देना होगा"

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker