A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : जोस बटलर ने इस साथी खिलाड़ी को करार दिया सबसे प्रतिभाशाली

IPL 2020 : जोस बटलर ने इस साथी खिलाड़ी को करार दिया सबसे प्रतिभाशाली

जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ बातचीत में बेन स्टोक्स को 'सबसे प्रतिभाशाली' क्रिकेटर करार दिया।

<p>IPL 2020 : जोस बटलर ने इस...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : जोस बटलर ने इस साथी खिलाड़ी को करार दिया सबसे प्रतिभाशाली 

इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए और आईपीएल में खेलते हुए कई बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों में कौन सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, तो उनका जवाब था- बेन स्टोक्स। जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ बातचीत में बेन स्टोक्स को 'सबसे प्रतिभाशाली' क्रिकेटर करार दिया।

बटलर ने स्टोक्स को सुपरह्यूमन बताते हुए कहा कि उन्होंने इंग्लैंड के लिए खेलते हुए कई शानदार और अजीब पारियां खेली हैं। जोस बटलर ने यूट्यूब शो रॉयल्स रैपिड फायर में कहा, “शायद बेन स्टोक्स… वह हमारे लिए इंग्लिश क्रिकेट में एक सुपरह्यूमन रहे हैं। वह क्रिकेट के मैदान पर कुछ अजीब चीजें करना पसंद करते हैं, वह बहुत प्रतिभाशाली हैं।"

RCB vs KXIP : विराट कोहली ने ली हार की जिम्मेदारी, बताया क्यों डी विलियर्स करवाई नंबर 6 पर बल्लेबाजी

स्टोक्स आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए कुछ हफ़्ते पहले ही संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे थे। स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खेल पाए थे क्योंकि वह अपने बीमार पिता के साथ न्यूजीलैंड में थे। 

कप्तान स्मिथ और बटलर के साथ इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में अभी तक सिर्फ दो मैच खेले हैं। इस सीजन स्टोक्स अपने पहले मैच में कुछ खास  नहीं कर सके थे लेकिन दिल्ली के खिलाफ दूसरे मैच में वह अच्छी लय में नजर आए थे। इस मैच में स्टोक्स के बल्ले से 41 रन निकले थे लेकिन वह टीम की जीत के लिए काफी नहीं थे।

RCB vs KXIP : मैच से पहले मैदान पर लोट-पोट कर नाच रहे थे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल