Friday, March 29, 2024
Advertisement

RCB vs KXIP : मैच से पहले मैदान पर लोट-पोट कर नाच रहे थे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

मैच शुरू होने से पहले जब विराट कोहली वॉर्म-अप कर रहे थे तो वह डांस करते हुए दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 15, 2020 22:43 IST
RCB vs KXIP: Virat Kohli was dancing on the field before the match, the video went viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER RCB vs KXIP: Virat Kohli was dancing on the field before the match, the video went viral

आईपीएल 2020 का 31वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 172 रन का लक्ष्य दिया है। विराट कोहली ने इस दौरान 48 रन की शानदार पारी खेली। मैच शुरू होने से पहले जब विराट कोहली वॉर्म-अप कर रहे थे तो वह डांस करते हुए दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें - RCB vs KXIP : टी20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले 5वें भारतीय गेंदबाज बने युजवेंद्र चहल

वॉर्मअप के दौरान विराट कोहली मैदान पर लोट-पोट कर नाच रहे थे। देखें वीडियो

यह विराट कोहली का आरसीबी के लिए 200वां मुकाबला है। कोहली आईपीएल के पहले सीजन 2008 से ही आरसीबी के साथ बने हुए हैं। कोहली ने आरसीबी के लिए 200 मैच खेलते हुए 6000 से अधिक रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : पता नहीं था, आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद डाली है : एनरिक नॉर्टजे

उल्लेखनीय है, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी को देवदत्त पडिक्कल (18) और एरोन फिंच (20) ने अच्छी शुरुआत दी। आरसीबी ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 57 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद उनकी रनों की गति पर मानों ब्रेक लग गया था। पावरप्ले के बाद पंजाब के स्पिनर्स ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 15वें ओवर तक उन्हें मात्र दो ही बाउंड्री लगाने दी थी। 

आरसीबी ने आज एबी डी विलियर्स के ऊपर वॉशिंगटन सुंदर (13) और शिवम दुबे को भेजा (23)। जब डी विलियर्स बल्लेबाजी करने आए तो वह तेज से रन बनाने के प्रयास में आते ही बड़ा शॉट लगा दिया और 2 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कोहली भी 48 रन बनाकर शमी का शिकार बने। अंत में मॉरिस और उडाना ने शमी के ओवर से 24 रन बटौर कर टीम को 171 के स्कोर तक पहुंचाया। मॉरिस ने इस दौरान 8 गेंदों पर 25 रन की तूफानी पारी खेली। पंजाब की ओर से शमी और मुर्गन ने दो-दो विकेट लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement