A
Hindi News खेल आईपीएल MI vs KKR Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की Dream11 टीम

MI vs KKR Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की Dream11 टीम

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगा।

<p>MI vs KKR Dream11 Prediction : रोहित...- India TV Hindi Image Source : IPLT20 MI vs KKR Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की Dream11 टीम

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगा। इस मैच में मुंबई का पलड़ा कोलकाता पर भारी लग रहा है क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम लगातार 4 मैच अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में कोलकाता के सामने मुंबई के विजयी रथ को रोकने की चुनौती होगी।

इस मैच की  Dream11 टीम की बात की जाए तो दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। लिहाजा खिलाड़ियों का चुनाव काफी सोच-समझकर करना होगा। इस मुकाबले की Dream 11 टीम में मुंबई के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा और केरन पोलार्ड को आप किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहेंगे। वहीं, कोलकाता के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का चुना जाना तय है। आइए जानते हैं MI vs KKR मुकाबले की सबसे मजबूत Dream 11 टीम के बारे में....

बैटिंग ऑर्डर (रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नितीश राणा)

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल को Dream11 टीम से बाहर रखने की गलती कोई नहीं करना चाहेगा क्योंकि दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं। वहीं, नितीश राणा भी बल्लेबाजी में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

RCB vs KXIP : मैच से पहले मैदान पर लोट-पोट कर नाच रहे थे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

विकेटकीपर (इशान किशन और दिनेश कार्तिक)

मुंबई के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक को हमने MI vs KKR की Dream 11 टीम में जगह दी है।

ऑलराउंडर

अगर आप के पास केरन पोलार्ड और आंद्रे रसेल जैसे वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडरों को चुनने का विकल्प हो तो फिर किसी के साथ कैसे जा सकते हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी अपने दम पर मैच का रूख बदलने की काबिलियत रखते हैं।

RCB vs KXIP : विराट कोहली ने ली हार की जिम्मेदारी, बताया क्यों डी विलियर्स करवाई नंबर 6 पर बल्लेबाजी

गेंदबाजी आक्रमण (जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती)

गेंदबाजी आक्रमण में हमने जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और पैट कमिंस जैसे दिग्गजों को चुना है। वहीं, वरुण चक्रवर्ती भी एक अच्छी चाइस हो सकते हैं जो अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

MI vs KKR Dream 11 Team Prediction : इशान किशन, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल (उपकप्तान), रोहित शर्मा (कप्तान), नितीश राणा, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती।