A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा को दुनिया का बेस्ट विकेट कीपर बताते हुए कही ये बात

IPL 2020 : रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा को दुनिया का बेस्ट विकेट कीपर बताते हुए कही ये बात

साहा की यह पारी देखने के बाद रवि शास्त्री ने ट्वीट किया "दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर। आज रात शानदार परफॉर्म किया।"  

Ravi Shastri said this while describing Wriddhiman Saha as the best wicket keeper in the world- India TV Hindi Image Source : PTI Ravi Shastri said this while describing Wriddhiman Saha as the best wicket keeper in the world

मंगलवार रात ऋद्धिमान साहा की 45 गेंदों पर 87 रन की धुआंधार पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से मात देने में सफल रही। इस धुआंधार पारी की वजह से साहा को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। मैच के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हुई। वहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने उन्हें भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का बेस्ट विकेट कीपर करार दिया।

साहा की यह पारी देखने के बाद रवि शास्त्री ने ट्वीट किया "दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर। आज रात शानदार परफॉर्म किया।"

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : रिकी पोंटिंग ने बताया क्यों श्रेयस अय्यर को भेजा नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने

वहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी साहा की इस परफॉर्मेंस की तारीफ की। सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा "साहा द्वारा बहुत ही शानदार बल्लेबाजी। गेंद की लाइन और लेंथ को देखकर उन्होंने अपने शॉट का चयन किया। उन्होंने इस दौरान किसी भी तरह को जोखिम नहीं उठाया। शानदार पारी खेली जिसे देखकर मुझे अच्छा लगा।"

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : ऋद्धिमान साहा ने बताया कैसे दिल्ली के खिलाफ खेली 87 रन की तूफानी पारी

उल्लेखनीय है, हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साहा और वॉर्नर (66) की धमाकेदार पारियों के दम पर दिल्ली के सामने 220 रन का लक्ष्य रखा था। इस दौरान मनीष पांडे ने भी 44 रन की नाबाद पारी खेली थी।

इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 131 रन पर ढेर हो गई थी। हैदराबाद के लिए एक बार फिर राशिद खान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में मात्र 7 रन देकर कुल 3 विकेट चटकाए।