Friday, April 26, 2024
Advertisement

SRH vs DC : ऋद्धिमान साहा ने बताया कैसे दिल्ली के खिलाफ खेली 87 रन की तूफानी पारी

साहा ने मैच के बाद कहा कि जब वॉर्नर दूसरे छोर पर होते हैं तो आपके लिए खेलना आसान हो जाता है। पावरप्ले में मैं अपने स्वाभाविक क्रिकेटिंग शॉट्स खेल रहा था।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 28, 2020 8:56 IST
SRH vs DC: Wriddhiman Saha told how the 87-run stormy innings played against Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI SRH vs DC: Wriddhiman Saha told how the 87-run stormy innings played against Delhi

आईपीएल 2020 के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स पर 88 रन से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 219 रन का लक्ष्य दिया। इस बड़े लक्ष्य तक हैदराबाद को पहुंचाने में ऋद्धिमान साहा का बहुत बड़ा हाथ रहा। उन्होंने 45 गेंदों पर 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 87 रन की तूफानी पारी खेली। इस इनिंग के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : दिल्ली के खिलाफ मैच में चोटिल हुए ये दो खिलाड़ी, वॉर्नर ने मैच के बाद बताए नाम

मैच के बाद अपनी पारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "मुझे इस साल दूसरी बार खेलने का मौका मिला और टीम के लिए मैंने जोखिम उठाया और यह काम किया। शुरुआत में गेंद थोड़ा रुक कर आ रहा था, लेकिन उसके बाद मैच का रुख हमारी तरफ हो गया। जब वॉर्नर दूसरे छोर पर होते हैं तो आपके लिए खेलना आसान हो जाता है। पावरप्ले में मैं अपने स्वाभाविक क्रिकेटिंग शॉट्स खेल रहा था।"

हैदराबाद के लिए साहा के अलावा डेविड वॉर्नर ने 66 और मनीष पांडे ने 44 रन की पारी खेली। वॉर्नर ने साहा के साथ पहले विकेट के लिए 107 रन की साझेदारी भी की।

ये भी पढ़ें - MI vs RCB Dream11 Prediction : डी विलियर्स की कप्तानी में खेलेंगे कोहली, ऐसी होगी आज की ड्रीम11 टीम

इस लक्ष्य के सामने दिल्ली की पूरी टीम 131 रन पर ढेर हो गई और दिल्ली को लगातार इस सीजन में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ प्वॉइंट्स टेबल में भी उन्हें नुकसान हुआ है। नेट रन रेट कम होने के कारण अब वह तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

दिल्ली को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए एक ही मैच जीतने की जरूरत है, लेकिन जीत की पटरी से उनकी गाड़ी अब उतर चुकी है, ऐसे में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बात हैदराबाद की करें तो हैदराबाद को अपने अगले दो मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजाह में खेलने हैं। अगर इनमें से एक भी मुकाबला वह हार जाती है तो वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement