Friday, March 29, 2024
Advertisement

SRH vs DC : दिल्ली के खिलाफ मैच में चोटिल हुए ये दो खिलाड़ी, वॉर्नर ने मैच के बाद बताए नाम

वॉर्नर ने कहा "दुर्भाग्य से साहा कमर में चोट लग गई, लेकिन उम्मीद है वह ज्यादा बुरी नहीं होगी। विजय शंकर को भी हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 28, 2020 8:41 IST
Wriddhiman Saha and Vijay Shankar Injured During Match Against Delhi, Warner Reveled SRH vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Wriddhiman Saha and Vijay Shankar Injured During Match Against Delhi, Warner Reveled SRH vs DC

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से मात देकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने दिल्ली के सामने 220 रन का विशाल लक्ष्य रखा था। इसके सामने दिल्ली की पूरी टीम 131 रन पर ढेर हो गई। हैदराबाद को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में वॉर्नर (66) का साथ साहा (87) ने दिया जिन्होंने कल आईपीएल 2020 का दूसरा मैच खेला। लेकिन इस मैच के दौरान उनकी कमर पर चोट लग गई।

ये भी पढ़ें - MI vs RCB Dream11 Prediction : डी विलियर्स की कप्तानी में खेलेंगे कोहली, ऐसी होगी आज की ड्रीम11 टीम

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा "जॉनी बेयरस्टो को बाहर करके सारा को टीम में शामिल करना मुश्किल फैसला था। नंबर चार पर केन जैसे बल्लेबाज की हमें जरूरत थी। साहा ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की, पावरप्ले में उसका स्ट्राइकरेट अविश्वसनीय था। दुर्भाग्य से उसकी कमर में चोट लग गई, लेकिन उम्मीद है वह ज्यादा बुरी नहीं होगी। विजय शंकर को भी हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है।"

वॉर्नर ने इसी के साथ कहा "पिछले मैच में हम रनों का पीछा नहीं कर पाए जिस वजह से निराश थे। दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में हमने डिफेंड किया था और इस बार हम वर्ल्ड क्लास गेंदबाज रबाडा और नॉर्टजे पर अटैक करना चाहते थे।"

ये भी पढ़ें - भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के शेड्यूल का हुआ ऐलान, 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा पहला वनडे

दिल्ली के खिलाफ एक बार फिर राशिद खान ने अपने प्रतिभा का जौहर दिखाया और 4 ओवर में मात्र 7 रन देकर तीन विकेट झटके।

राशिद की तारीफ में वॉर्नर ने कहा "राशिद खान ने आज फिर लाजवाब गेंदबाजी की, उन्होंने विकेट लिए और रन बिल्कुल नहीं दिए, खासकर तब जब मैदान पर ओर थी। अगले दो मैच हमें शारजाह में खेलने है उम्मीद है हम वहां अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

हैदराबाद को अगले दो मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने है, अगर वह एक भी मैच हार जाती है तो प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीद खत्म हो जाएगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement