A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : इस ट्रेनिंग के जरिए UAE के माहौल में ढल रहे हैं RCB के खिलाड़ी, पदिककल ने किया खुलासा

IPL 2020 : इस ट्रेनिंग के जरिए UAE के माहौल में ढल रहे हैं RCB के खिलाड़ी, पदिककल ने किया खुलासा

देवदत्त पदिककल का मानना है कि हमारा ट्रेनिंग सेशन काफी शानदार रहा और आईपीएल के आगामी सीजन से पहले हम सब काफी तरोताजा और अच्छा महसूस कर रहे हैं। 

Devdutt Padikkal- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @RCBTWEETS Devdutt Padikkal

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमों के खिलाड़ी दुबई के मैदानों में जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में रॉयल चैन्जर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) के सलामी बल्लेबाज माने जा रहे भारतीय घरेलू क्रिकेट के युवा बल्लेबाज देवदत्त पदिककल का मानना है कि हमारा ट्रेनिंग सेशन काफी शानदार रहा और आईपीएल के आगामी सीजन से पहले हम सब काफी तरोताजा और अच्छा महसूस कर रहे हैं। 

ट्रेनिंग के बारे में फ्रेंचाईजी के द्वारा ट्वीटर पर जारी विडियो में पदिककल ने कहा, "ट्रेनिंग बहुत शानदार रही है, हम धीरे-धीरे इसमें वापस आ रहे हैं, हमारे पास सेशन की अच्छी संख्या है और हम वास्तव में अच्छा महसूस कर रहे हैं। लॉकडाउन से पहले हम जैसे थे ठीक वैसा ही महसूस होने लगा है। ये सब कुछ आपके मूवमेंट, फुर्तीलेपन, और जल्दी रिएक्शन प्राप्त करने के उपर है।"

पदिककल ने आगे कहा, "यह बहुत अच्छा रहा है, हमारे पास कुछ क्वालिटी सेशन हैं। जबकि सब कुछ तय है कि हम वास्तव में क्या करना चाहते हैं और क्या हासिल करना चाहते हैं। यहाँ के माहौल और स्थितियों में ढलने के लिए हमारे कुछ रनिंग सेशन भी चल रहे हैं।"

ये भी पढ़े : IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के साथ नजर आए सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, फैन्स बोले 'नेपोटिज्म' जारी

गौरतलब है कि पिछले घरेलू सीजन में पदिककल ने 50 ओवरों के फॉर्मेट वाली व टी20 फॉर्मेट वाली विजय हजारे ट्राफी व सैय्यद अली मुश्ताक ट्राफी में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। 20 साल के इस युवा बल्लेबाज ने 175.75 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 580 रन बना डाले थे। जिसके चलते कप्तान कोहली इस बलेल्बज को अपनी प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहेंगे। 

ये भी पढ़े : IPL 2020 : KKR ने मॉर्गन और कमिंस को क्यों था खरीदा, सहायक कोच ने बताई बड़ी वजह

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडिंयंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। IPL 2020 के सभी मैच यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी। जबकि कोहली की आरसीबी टीम 21 सितंबर को सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ आगाज करेगी।