A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : KKR को फाइनल में पहुंचाने वाले अय्यर का खुलासा- जो मुझसे कहा गया, वही किया

IPL 2021 : KKR को फाइनल में पहुंचाने वाले अय्यर का खुलासा- जो मुझसे कहा गया, वही किया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने कहा है कि उन्होंने वही किया जो उनसे टीम ने करने के लिए कहा।

<p>IPL 2021 : KKR को फाइनल में...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : KKR को फाइनल में पहुंचाने वाले अय्यर का खुलासा- जो मुझसे कहा गया, वही किया

शारजाह| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने कहा है कि उन्होंने वही किया जो उनसे टीम ने करने के लिए कहा। उन्होंने साथ ही रोमांचक मुकाबले में सफलतापूर्वक लक्ष्य को हासिल करने पर खुशी जताई। 136 रन का पीछा करते हुए अय्यर ने 55 रन बनाए थे।

अय्यर ने कहा, "मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया। मुझे खुशी है कि हम विजयी रहे। इसमें कोई भिन्नता नहीं है। मैंने उसी तरह खेला जिस तरह मैं खेलना चाहता था। मैं मैनजमेंट का आभारी हूं। खेलने के लिए यह अच्छी जगह है।"

KKR के दिनेश कार्तिक को IPL आचार संहिता के उल्लंघन के लिए लगी फटकार

उन्होंने साथ ही कहा कि वह दिल्ली के खिलाफ खुद को बनाने की कोशिश कर रहे थे जो वह पिछले कुछ मैचों से नहीं कर पाए थे। अय्यर ने कहा, "मुझे लगता है कि पिछले कुछ मैचों में मैं खुद को थोड़ा सीमित रखने की कोशिश कर रहा था क्योंकि मैं अंत तक टिके रहना चाहता था। लेकिन फिर मुझे लगा कि यह मैं नहीं हूं। मैं थोड़ा रूढ़िवादी होने की कोशिश में वर्तमान में पिछड़ रहा था।"

वेंकटेश अय्यर! जिसने केकेआर की डूबती नैया को पार लगाते हुए दिखाया फाइनल का रास्ता

केकेआर ने क्वालीफायर-2 में दिल्ली को तीन विकेट से हराया और फाइनल में जगह बनाई। केकेआर तीसरी बार आईपीएल के खिताबी मुकाबले में पहुंचा है जहां उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।