A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

टूर्नामेंट को मई में कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण स्थगित किया गया था। आरसीबी की टीम फिलहाल सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है।

Yuzvendra Chahal, sports news, latest updates, RCB, IPL 2021- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Yuzvendra Chahal

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने दुबई में नेट्स खत्म करने के बाद कहा है कि उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी की उससे वह खुश हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होना है। इस टूर्नामेंट को मई में कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण स्थगित किया गया था। आरसीबी की टीम फिलहाल सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है।

आरसीबी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स में पोस्ट किए वीडियो में चहल ने कहा, "एहसास काफी अच्छा है। गर्मी ठीक है और मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं खुश हूं।'' 

यह भी पढ़ें- On This Day : 14 साल पहले ब्रेट ली ने रचा था इतिहास, T20I में हैट्रिक लेने वाले बने थे पहले गेंदबाज

उन्होंने कहा, ''तालिका में हम अच्छी स्थिति में हैं और हमारे पास शीर्ष पर रहने का अच्छा मौका रहेगा। जब आप नेट्स पर अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो आपको हमेशा अच्छा लगता है। मैं यह कह सकता हूं कि पुराना यूजी वापस आ गया है।"

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रविवार को होने वाले पहले मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

यह भी पढ़ें- CPL 2021 : सेंट किंट्स ने सेंट लुसिया को फाइनल में 3 विकेट से हराया, पहली बार बना चैंपियन

इससे पहले, बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि आईपीएल के इस सीजन के शेष सत्र में सीमित संख्या में दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी जाएगी।