A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022: इस मामले में सबसे आगे है हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस, जीत की हैट्रिक पर है नजर

IPL 2022: इस मामले में सबसे आगे है हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस, जीत की हैट्रिक पर है नजर

गुजरात टाइटंस इस सीजन में इकलौती टीम है जिसे हार का सामना नहीं करना पड़ा है। इस टीम ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को पटखनी दी थी।

IPL 2022, Hardik Pandya, Gujarat Titans, Sports, cricket, Punjab kings, PBKS vs GT - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@GUJARAT_TITANS Hardik Pandya

Highlights

  • गुजरात टाइटंस इस सीजन में इकलौती टीम है जिसे हार का सामना नहीं करना पड़ा है
  • टूर्नामेंट में गुजरात और पंजाब की टीमों के बीच कुल 16 वां मैच खेला जाएगा

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेलेगी। हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली इस टीम ने टूर्नामेंट में अब तक खेले गए अपने दोनों मैचों में जीत की है। ऐसे में अब टीम की कोशिश होगी कि वह अपने इस लय को बरकरार रखते हुए जीत की हैट्रिक लगाए।

गुजरात टाइटंस इस सीजन में इकलौती टीम है जिसे हार का सामना नहीं करना पड़ा है। इस टीम ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को पटखनी दी थी। वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम को धोया था।

यह भी पढ़ें- PBKS vs GT : ब्रेबोर्न स्टेडियम में कैसी होगी पिच, किसे होगा फायदा, जानिए यहां

हालांकि दो मैचों में मिली लगातार जीत के बावजूद यह टीम चार अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने चार मैचों में से तीन में जीत हासिल कर अभी पहले स्थान पर काबिज है।

यह भी पढ़ें- PBKS vs GT : आज देखने के लिए मिलेगी इन खिला​​ड़ियों के बीच जंग, जानिए सारे आंकड़े

टूर्नामेंट में गुजरात और पंजाब की टीमों के बीच कुल 16 वां मैच खेला जाएगा। वहीं अब तक लीग में सिर्फ दो ही ऐसी टीम ऐसी है जिसने चार-चार मैच खेले हैं, जिसमें केकेआर और लखनऊ की टीम शामिल है। वहीं राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन-तीन मैच खेले हैं।

इसके अलावा गुजरात के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने भी सिर्फ दो ही मैच खेले हैं। लीग में यह इकलौती टीम है जिसने एक भी मुकाबले में जीत दर्ज नहीं की है।