Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

PBKS vs GT : ब्रेबोर्न स्टेडियम में कैसी होगी पिच, किसे होगा फायदा, जानिए यहां

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम ही अकेली ऐसी है, जो एक भी मैच नहीं हारी है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2022 13:49 IST
Mayank Agarwal - India TV Hindi
Image Source : PTI Mayank Agarwal 

Highlights

  • पीबीकेएस और जीटी के बीच आज ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा मैच
  • पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा पहला मुकाबला
  • आज के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे कप्तान

 

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज होने वाले मैच पर सभी क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हुई हैं। ये मुकाबला बेहद रोचक होने की उम्मीद है। खास बात ये है कि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम ही अकेली ऐसी है, जो एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसा तो नहीं होगा कि ये टीम हारे ही ना, लेकिन देखना ये दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम जीटी को हराने में कामयाबी हासिल करती है। हार्दिक पांड्या के पास कप्तानी का कुछ खास अनुभव नहीं है, लेकिन वे अभी तक अच्छा करते हुए नजर आए हैं। 

पंजाब किंग्स खेल चुकी है ब्रेबोर्न स्टेडियम पर मैच

आज का मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम मुंबई में होगा। गुजरात टाइटंस ने यहां एक भी मैच नहीं खेला है, लेकिन पंजाब की टीम ने ​अपना पिछला ही मैच यहां खेला था और सीएसके जैसी मजबूत टीम को हराया था। इससे मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स को फायदा हो सकता है। तीन में से केवल एक ही बार ऐसा हुआ है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम यहां पर जीती हो, दो मैच में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने विजय हासिल की है। अभी जो तीन मैच हुए हैं, उससे पता चलता है कि बल्लेबाजी करना यहां आसान है। गेंद बल्ले पर आती है। हालांकि जो भी कप्तान टॉस जीतेगा, संभावना यही है कि पहले गेंदबाजी का फैसला करे और बाद में दिए गए टारगेट का पीछा करे। 

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन 
गुजरात टाइटंस संभावित XI: मैथ्यू वेड, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी।

पंजाब किंग्स संभावित XI: मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, भानुका राजपक्षे, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement