A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 : एश्ले बार्टी और एलिना स्विोतोलिना पहुंची चौथे दौर में, कैरोलिना हुई बाहर

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 : एश्ले बार्टी और एलिना स्विोतोलिना पहुंची चौथे दौर में, कैरोलिना हुई बाहर

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना तीसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीतकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गईं हैं।

Australian Open 2021: Ashleigh Barty and Elina Svitolina reaches fourth round, Carolina out- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Australian Open 2021: Ashleigh Barty and Elina Svitolina reaches fourth round, Carolina out

चेन्नई। विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना तीसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीतकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गईं, जबकि चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : ‘बार्मी आर्मी’ के छोटे से ग्रुप ने उठाया भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच का लुत्फ

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार, बार्टी का तीसरे दौर में रूस की एकातेरिना एलेक्जांड्रोवा से मुकाबला हुआ। बार्टी ने इस मुकाबले में एलेक्जांड्रोवा को एक घंटे 20 मिनट तक चले मैच में लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई। बार्टी का चौथे दौर में अमेरिका की शेलबी रोजर्स से मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG 2nd Test, Day 1 : रोहित-रहाणे की शानदार पारी के बाद इंग्लैंड ने आखिरी सेशन में की वापसी

महिला एकल वर्ग के एक अन्य मुकाबले में स्वितोलिना ने कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा को एक घंटे 23 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-0 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया। स्विोतोलिना का चौथे दौर में अमेरिका की जैसिका पेगुला से मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : रोहित शर्मा की शतकीय पारी के दौरान वाइफ रितिका दिखी नर्वस, देखें VIDEO

विश्व रैंकिग में छठे स्थान पर मौजूद प्लिसकोवा को 27वीं रैंकिग की हमवतन खिलाड़ी कैरोलिना मुचोवा से एक घंटे 54 मिनट में लगातार सेटों में 5-7, 5-7 से हार का सामना कर बाहर होना पड़ा।