A
Hindi News खेल अन्य खेल Australian Open 2021 : दिविज की हार से भारतीय पुरुषों की चुनौती समाप्त जबकि अंकिता को भी मिली हार

Australian Open 2021 : दिविज की हार से भारतीय पुरुषों की चुनौती समाप्त जबकि अंकिता को भी मिली हार

दिविज शरण और अंकिता रैना ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष और महिला युगल के पहले दौर में सीधे सेटों में मिली हार के बाद बाहर हो गए। 

Divij Sharan and Ankita Raina- India TV Hindi Image Source : GETTY Divij Sharan and Ankita Raina

मेलबर्न| भारत के दिविज शरण और अंकिता रैना ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष और महिला युगल के पहले दौर में सीधे सेटों में मिली हार के बाद बाहर हो गए। किसी ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाली तीसरी भारतीय महिला अंकिता और रोमानिया की मिहाइला बुजारनेकू की जोड़ी वाइल्ड कार्डधारी ओलिविया गाडेकी और बेलिंडा वुलकॉक से एक घंटे 17 मिनटमें 3-6, 0-6 से हार गई। 

पुरूष युगल वर्ग में भी भारत की चुनौती समाप्त हो गई जब दिविज और स्लोवाकिया के इगोर जेलेने की जोड़ी को जर्मनी के यानिक हांफमैन और केविन के ने पहले दौर में 6-1, 6-4 से हराया। 

युगल वर्ग में भारत के रोहन बोपन्ना और जापान के बेन मैकलाचलान को भी पहले दौर में पराजय का सामना करन पड़ा जिन्हें कोरियाई वाइल्ड कार्डधारी जि युंग नाम और मिन क्यु सोंग ने 6-4, 7-6 से मात दी।

ये भी पढ़े - IND vs ENG : पूर्व खिलाड़ी ने माना, धोनी की तरह कोहली भी जानता है कि कब छोडनी है कप्तानी

बोपन्ना मिश्रित युगल में चीन की यिंगियिंग दुआन के साथ खेलेंगे जिनका पहले दौर में सामना अमेरिका की बेथानी माटके सैंड्स और ब्रिटेन के जैमी मर्रे की जोड़ी से होगा। 

ये भी पढ़े - Australian Open 2021 : टूर्नामेंट में हुआ बड़ा उलटफेर, पिछली बार की चैम्पियन केनिन हुई बाहर