A
Hindi News खेल अन्य खेल वर्ल्ड टूर फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में ताई त्जु यिंग और कैरोलिना मारिन के बीच होगी भिड़ंत

वर्ल्ड टूर फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में ताई त्जु यिंग और कैरोलिना मारिन के बीच होगी भिड़ंत

दुनिया की नंबर-1 चीनी ताइपे की ताई त्जु यिंग रविवार को बैंकाक में बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में महिला एकल फाइनल में स्पेनिश ओलंपिक चैंपियन कैरोलिना मारिन से भिड़ेंगी।

<p>वर्ल्ड टूर फाइनल्स...- India TV Hindi Image Source : GETTY वर्ल्ड टूर फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में ताई त्जु यिंग और कैरोलिना मारिन के बीच होगी भिड़ंत

बैंकाक| दुनिया की नंबर-1 चीनी ताइपे की ताई त्जु यिंग रविवार को बैंकाक में बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में महिला एकल फाइनल में स्पेनिश ओलंपिक चैंपियन कैरोलिना मारिन से भिड़ेंगी। ताई ने शनिवार को अपने सेमीफाइनल मैच में दक्षिण कोरिया की एन से यंग को 21-18, 21-12 से हराया जबकि मारिन ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-13, 21-13 से हराया।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

गत चैंपियन मोहम्मद अहसान और इंडोनेशिया के हेंड्रा सेतियावान ने पुरुष युगल के फाइनल में प्रवेश किया, क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल मैच में कोरियाई जोड़ी चोई सोल्यगू और सेओ सेउंग जे को 23-21, 21-13 से हराया। उनका सामना चीनी ताइपे के ली यांग और वांग ची-लिन से होगा, जिन्होंने इंग्लैंड के बेन लेन और सीन वेंडी को 22-20, 21-17 से हराया। ली और वांग ने इसी महीने दो थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट जीते थे।

महिला युगल फाइनल एक पूरी तरह कोरियाई मामला होगा, जिसमें ली सो-ही-शिन सेउंग चैन और किम सो यॉन्ग-कोंग ही योंग के बीच मुकाबला होगा। ली और शिन ने मलेशियाई जोड़ी चाउ मेई कुआन और ली मेंग यैन को 21-14, 21-15 से हराया जबकि किम और कोंग ने थाईलैंड के जोंगकोल्पन किताथरकुल और राविंडा प्रांगोंगजाई को 21-11, 12-21, 21-16 से हराया।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा