A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL : मैनचेस्टर युनाइटेड ने डॉनी वान डी बीक के साथ करार पूरा किया

EPL : मैनचेस्टर युनाइटेड ने डॉनी वान डी बीक के साथ करार पूरा किया

बीक ने 2015 में अपनी पहली टीम के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अजाक्स के लिए अब तक कुल 175 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 41 गोल किए हैं।  

EPL: Manchester United Completes Agreement with Donny van de Beek- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES EPL: Manchester United Completes Agreement with Donny van de Beek

मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने डेनमार्क के मिडफील्डर डॉनी वान डी बीक के साथ करार पूरा करने की घोषणा की है। 23 वर्षीय बीक इससे पहले अजाक्स टीम का हिस्सा थे। उन्होंने मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ पांच साल का करार किया है। उनके पास अपने करार को आगे बढ़ाने का भी विकल्प होगा।

ये भी पढ़ें - US Open 2020 : 29 लाख रुपए देकर होटल नहीं किराए के घर में ठहरे हैं नोवाक जोकोविच

बीक ने 2015 में अपनी पहली टीम के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अजाक्स के लिए अब तक कुल 175 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 41 गोल किए हैं।

बीक अपनी पुरानी टीम अजाक्स के साथ 2019 में केएनवीबी कप जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें - दर्शकों की गैरमौजूदगी का टूर डि फ्रांस पर नहीं पड़ेगा कोई असर : विगिन्स

बीक ने इस करार को पूरा करने के बाद कहा, " मैं यह बयां नहीं कर सकता कि इस तरह के अद्भुत इतिहास के साथ क्लब में शामिल होने का अवसर कितना अविश्वसनीय है। मैं अजाक्स में सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं वहां पला-बढ़ा हूं और क्लब के साथ मेरा हमेशा एक खास रिश्ता रहेगा।"