A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : बेंगलुरू ने पिछड़ने के बाद ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

ISL-7 : बेंगलुरू ने पिछड़ने के बाद ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

एरिक पार्तालू के आखिरी मिनटों में किए गए गोल की मदद से पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने ओडिशा एफसी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

<p>ISL-7 : बेंगलुरू ने...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BENGALURU FC ISL-7 : बेंगलुरू ने पिछड़ने के बाद ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

मड़गांव। एरिक पार्तालू के आखिरी मिनटों में किए गए गोल की मदद से पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के मैच में ओडिशा एफसी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। ब्राजील के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी डिएगो मौरिसियो ने आठवें मिनट में ही गोल करके ओडिशा को 1-0 की बढ़त दिला दी थी। लेकिन पार्तालू ने 82वें मिनट में शानदार गोल करते हुए बेंगलुरू को 1-1 से बराबरी दिला दी।

पंत ने किया खुलासा, गाबा में सुंदर के साथ बनाये इस प्लान से भारत को मिली जीत

बेंगलुरू की टीम पिछले आठ मैचों में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है। पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू को इस सत्र में 13 मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर कायम है। ओडिशा को भी 13 मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम आठ अंकों के साथ 11वें (आखिरी) पायदान पर है।

गाबा में बायो बबल पर अश्विन का बड़ा बयान, बोले - 'सर्कस के जोकर जैसा था हाल'

मैच के 85वें मिनट में बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री टीम को बढ़त दिलाने से चूक गए और इसके बाद मुकाबला इंजुरी टाइम में चला गया। इंजुरी टाइम में दोनों में कोई भी बढ़त नहीं ले पाई और उन्हें अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।