1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गाबा में बायो बबल पर अश्विन का बड़ा बयान, बोले - 'सर्कस के जोकर जैसा था हाल'

गाबा में बायो बबल पर अश्विन का बड़ा बयान, बोले - 'सर्कस के जोकर जैसा था हाल'

गाबा के मैदान में कोरोना के कठिन नियमों के बीच क्रिकेट खेलने पर टीम इंडिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज आर. आश्विन ने खिलाड़ियों को एक सर्कस का जोकर जैसा बताया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 24, 2021 11:30 IST
R. Ashwin- India TV Hindi
Image Source : GETTY R. Ashwin

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों कि सीरीज का अंतिम मैच हाल ही में ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला गया। जिससे पहले टीम इंडिया जब सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेल रही थी। तभी रिपोर्ट आने लगी थी कि भारतीय खिलाड़ी क्वींसलैंड राज्य में पड़ने वाले ब्रिसबेन में कोरोना के कठिन नियमों के कारण वहाँ नहीं जाना चाहते हैं। इस रिपोर्ट के आते ही ऑस्ट्रेलिया से लेकर भारत तक बवाल मच गया था। हलांकि बाद में टीम इंडिया ने गाबा जाने पर सहमती जता दी थी। इस तरह गाबा के मैदान में कोरोना के कठिन नियमों के बीच क्रिकेट खेलने पर टीम इंडिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज आर. आश्विन ने खिलाड़ियों को एक सर्कस का जोकर जैसा बताया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आश्विन ने टीम इंडिया के कोच आर. श्रीधर से गाबा के मैदान में अंतिम टेस्ट मैच खेलने के बारे में कहा, "जैसे ही हम वहाँ पहुंचे लोगो ने कहा ‘गाबाटोयर ( Gabbatoir )’  आपका गाबा में स्वागत है। मेरे विचार से गाबा जरूर उनका किला रहा होगा या कुछ ऐतिहासिक स्थान है। जिस तरह से वो उसे विशेषता दे रहे थे।"

वहीं गाबा में कठिन कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में आश्विन ने खिलाड़ियों को एक सर्कस के जोकर की तरह बताते हुए कहा, "गाब के मैदान में सभी फैंस बीयर पी रहे थे और एन्जॉय कर रहे थे। लगभग 15 हजार लोग स्टेडियम के अंदर से आकर बाहर जा सकते थे मगर हम बबल से बाहर नहीं जा सकते थे। इसलिए ऐसा लग रहा था कि हम जैसे सर्कस के जोकर हो या पिंजड़े में बंद जानवर जो चिड़ियाघर में रहता है।"

भारत वापसी के बाद रहाणे ने किया ऐसा की सोशल मीडिया पर फैंस बोले, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे'

बता दें कि भारत ने 32 साल बाद गाबा के मैदान में ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच डाला था। इस जीत के चलते भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से कब्ज़ा किया। ऐसे में अब भारत को घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों कि लम्बी टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसका पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच भी चेन्नई और तीसरा व चौथा टेस्ट मैच दुनिया के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। इसके बाद 5 टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए शेयर किया द्रविड़ का वो ईमेल, जिसमें लिखा है भारत में जीत का मंत्र

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X