A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL - 7 : प्लेऑफ के लिए आमने - सामने होंगी हैदराबाद और गोवा की टीमें

ISL - 7 : प्लेऑफ के लिए आमने - सामने होंगी हैदराबाद और गोवा की टीमें

आईएसएल के 7वें सीजन में तीन टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और चौथी टीम का फैसला एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। 

Goa FC- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @FCGOAOFFICIAL Goa FC

फातोर्दा (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में तीन टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और चौथी टीम का फैसला आज यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। गोवा हालांकि ड्रॉ भी खेलती है तो वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी, लेकिन हैदराबाद को नॉकआउट में पहुंचने के लिए हर हाल में जीत चाहिए। गोवा के कोच जुआन फेरांडो ने जोर देकर कहा है कि उनकी टीम ड्रॉ के लिए नहीं बल्कि जीत के लिए खेलेगी।

टूर्नामेंट में गोवा की टीम का अटैक अब तक बेहद शानदार रहा है, लेकिन उनका डिफेंस सवालों के घेरे में है क्योंकि क्लब अब तक 23 गोल खा चुकी है। गोवा पिछले 12 मैचों से अजेय है और स्कोर करना टीम की समस्या नहीं है। टीम ने अंतिम पलों में गोल करके अंक बांटने की आदत बना ली है।

यह भी पढ़ें- भारत इंग्लैंड वनडे सीरीज पर आया बड़ा अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

दूसरी तरफ, हैदराबाद को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे गोवा के खिलाफ जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा। कोच मैनुअल मारक्वेज को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी वाले मुकाबले से काफी उम्मीदें थी, लेकिन हाईलैंडर्स ने केरला ब्लास्टर्स को सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली और अब निजाम्स को इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : 'युवराज सिंह के ट्वीट में मुझे नहीं लगा कुछ गलत', आर अश्विन ने दी सफाई