A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL : जमशेदपुर एफसी ने विल्सन को सहायक कोच नियुक्त किया

ISL : जमशेदपुर एफसी ने विल्सन को सहायक कोच नियुक्त किया

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी ने अनुभवी कोच नोएल विल्सन को लीग के आगामी सीजन के लिए अपना सहायक कोच नियुक्त करने की बुधवार को घोषणा की। 

ISL: Jamshedpur FC appointed Wilson as assistant coach- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ISL: Jamshedpur FC appointed Wilson as assistant coach

जमशेदपुर। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी ने अनुभवी कोच नोएल विल्सन को लीग के आगामी सीजन के लिए अपना सहायक कोच नियुक्त करने की बुधवार को घोषणा की। इस करार के बाद विल्सन अब मुख्य कोच ओवेन कॉयले, सहायक कोच सेंडी और गोलकीपिंग कोच एजेक्यूएल गोमेज के साथ मिलकर काम करेंगे। विल्सन पिछले सीजन में रिजर्व टीम के साथ के काम कर चुके हैं।

विल्सन ने कहा,"ओवेन कॉयले जैसे सुस्थापित कोच के साथ काम करना मेरे लिए बड़े सौभाग्य की बात है। मैं अपने सभी ज्ञान और ओवेन के साथ खिलाड़ियों को सर्वोत्तम संभव तरीके से मदद करने के लिए साझा करूंगा ताकि हम आईएसएल को अपने लिए सफल सीजन बना सकें।"

ये भी पढ़ें - अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी-20 विश्व कप जीतना चाहते हैं राशिद खान

40 साल के विल्सन ने 2013 में अपने कोचिंग करियर की शुरुआत की थी और इस समय वह एएफसी ए लाइसेंस धारी कोच हैं। जमशेदपुर की रिजर्व टीम के साथ जुड़ने से पहले वह रूटस फुटबाल अकादमी और साउथ युनाइटेड एफसी के लिए काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें - इटेलियन ओपन : एंजेलिक केर्बर पहले ही दौर में हुईं उलटफेर का शिकार

विल्सन साथ ही चर्चिल ब्रदर्स, मोहन बागान, मोहम्मद स्पोर्टिग और मुंबई एफसी के लिए एक खिलाड़ी के रूप में खेल चुके हैं।