1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इटेलियन ओपन : एंजेलिक केर्बर पहले ही दौर में हुईं उलटफेर का शिकार

इटेलियन ओपन : एंजेलिक केर्बर पहले ही दौर में हुईं उलटफेर का शिकार

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, चेक गणराज्य की कैटरिना सिनियाकोवा ने सीधे सेटों में केर्बर को 6-3, 6-1 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।  

IANS IANS
Published on: September 16, 2020 20:14 IST
Italian Open: Angelique Kerber victim of first round upset - India TV Hindi
Image Source : AP Italian Open: Angelique Kerber victim of first round upset 

रोम। तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन जर्मनी की एंजेलिक केर्बर यहां जारी इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, चेक गणराज्य की कैटरिना सिनियाकोवा ने सीधे सेटों में केर्बर को 6-3, 6-1 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

उनके अलावा अमेरिका की कोको गॉफ ने वर्ल्ड नंबर-34 ओंस जेबुएर को 6-4, 6-3 से मात दी। उन्होंने एक घंटे 21 मिनट में यह मुकाबला जीता।

ये भी पढ़ें - अमेरिकी ओपन के बाद पहले मैच में नोवाक जोकोविच का कुछ इस तरह का था बर्ताव

अगले दौर में गॉफ का सामना पूर्व फ्रेंच ओपन और विंबलडन चैंपियन गरबाइन मुगुरुजा से होगा। मुगुरुजा ने एक अन्य मुकाबले में स्लोअनी स्टीफंस को 6-3, 6-3 से शिकस्त दी।

वहीं, पिछले साल की फ्रेंच ओपन उपविजेता मरकेटा वोंदरुसोवा ने क्वालीफायर जापान की मिसाकी को 6-1, 4-6, 6-4 से हराया।

पुरुष एकल वर्ग में तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका पहले ही दौर में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

ये भी पढ़ें - साइना और सिंधु अगर बिना मैच प्रेक्टिस के खेलने के लिए जाएंगी तो वह टिक नहीं पाएंगी - विमल कुमार

वावरिंका को 18 साल के युवा खिलाड़ी लोरेंजो मुसेटी से शिकस्त झेलनी पड़ी। मुसेटी ने वावरिंका को 6-0, 7-6(2) से मात देकर अपने करियर में पहली एटीपी टूर जीत दर्ज की और अगले दौर में प्रवेश किया। मुसेटी ने यह मुकाबला एक घंटे 24 मिनट में अपने नाम किया।

अनुभवी वावरिंका ने पहले सेट में कई गलतियां की। वो एक भी गेम नहीं जीत सके। दूसरे सेट में उन्होंने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन मुसेटी ने प्वाइंटस हासिल करते हुए जीत अपने नाम कर ली।

मुसेटी ने जीत के बाद कहा, "पहला सेट बेहद शानदार था। वह दुविधा में थे और मैच जीतना चाहते थे, लेकिन अच्छे से सर्व किया। मुझे लगता है कि मैच में बढ़त लेना महत्वपूर्ण रहा।"

ये भी पढ़ें - Hockey : Covid-19 के बाद शुरू हो रही FIH प्रो लीग में बेल्जियम से भिड़ेगी जर्मनी

दूसरे दौर में मुसेटी का सामना जापान के केई निशिकोरी से होगा।

अन्य मुकाबलों में अमेरिका ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले एंड्री रुबलेव और डेनिस शापोवालोव ने अपने अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बना ली।

रुबलेव ने क्वालीफायर्स अर्जेंटीना के फाकुंडो बेगनिस को 6-4, 6-4, से जबकि शापोवालोव ने गुइडो पेला को 6-2, 6-4 से मात दी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X