A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : एफसी गोवा को हराने के मकसद से मैदान पर उतरेगी मुंबई सिटी

ISL-7 : एफसी गोवा को हराने के मकसद से मैदान पर उतरेगी मुंबई सिटी

मुंबई सिटी एफसी सोमवार को जब सेमीफाइनल्स के दूसरे चरण में एफसी गोवा से भिड़ेगी तो उसका लक्ष्य जीत दर्ज कर पहली बार इंडियन सुपर लीग के फाइनल में जगह बनाने का होगा। 

<p>ISL-7 : एफसी गोवा को हराने...- India TV Hindi Image Source : MUMBAI CITY FC/TWITTER ISL-7 : एफसी गोवा को हराने के मकसद से मैदान पर उतरेगी मुंबई सिटी

बेम्बोलिम। तालिका में शीर्ष पर काबिज मुंबई सिटी एफसी सोमवार को जब यहां सेमीफाइनल्स के दूसरे चरण में एफसी गोवा से भिड़ेगी तो उसका लक्ष्य जीत दर्ज कर पहली बार इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाने का होगा। टूर्नामेंट के सात सत्र में मुंबई सिटी एफसी ने एक बार भी फाइनल में प्रवेश नहीं किया है।

भारत में इन 6 वेन्यू पर खेला जाएगा IPL का 14वां सीजन, क्या आपके शहर का है इसमें नाम?

पहली बार लीग विनर्स शील्ड हासिल करने के बाद मुंबई की टीम इस शानदार सत्र में एक और उपलब्धि अपने नाम करना चाहेगी। मुंबई ने गोवा के खिलाफ पहले चरण में 2-2 से ड्रा खेला था जबकि विपक्षी टीम ने दो बार बढ़त बना ली थी। पर तालिका में शीर्ष पर चल रही टीम अपनी श्रेष्ठ फार्म में नहीं दिख रही थी जिसमें गोवा की टीम ने बेहतर मौके बनाये और ज्यादातर समय मैच में दबदबा बनाये रखा।

IPL 2021 का शेड्यूल हुआ जारी, जानें किसके बीच खेला जाएगा सीजन-14 का पहला मैच

मुंबई के कोच सर्गियो लोबेरा ने कहा, ‘‘मैं नतीजे से खुश नहीं था। हमें ज्यादा गोल करने के मौके मिले थे लेकिन हम इस तरह की परिस्थितियों में तेज तर्रार होना होगा। ’’ वहीं गोवा ने मैच में दो बार बढ़त बना ली थी लेकिन उनका डिफेंस दबाव में आ गया। उनके कोच जुआन फेरांडो ने कहा, ‘‘हम ड्रा से खुश नहीं थे क्योंकि हम जीतना चाहते थे। सबसे अहम चीज यह है कि खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं। यह हमारे लिये सुधार करने का अच्छा मौका है।"