A
Hindi News खेल अन्य खेल दर्शकों के बिना ओलंपिक का आयोजन करना एक विकल्प : योशिरो मोरी

दर्शकों के बिना ओलंपिक का आयोजन करना एक विकल्प : योशिरो मोरी

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के अध्यक्ष योशिरो मोरी ने कहा है कि दर्शकों के बिना ओलंपिक का आयोजन करना एक विकल्प है और समिति इसकी समीक्षा कर रही है।

Organizing Olympics without spectators is an option: Yoshiro Mori- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Organizing Olympics without spectators is an option: Yoshiro Mori

टोक्यो। टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के अध्यक्ष योशिरो मोरी ने कहा है कि दर्शकों के बिना ओलंपिक का आयोजन करना एक विकल्प है और समिति इसकी समीक्षा कर रही है। टोक्यो ओलंपिक का आयोजन बीते साल होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण उसे एक साल के लिए टाल दिया गया। अब इसका आयोजन 23 जुलाई से 24 अगस्त तक होना है।

ये भी पढ़ें - बीसीसीआई सचिव जय शाह बने एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष

मोरी ने अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाक के साथ वर्चुअल बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, " हम सभी तरह की चीजें कर रहे हैं। खासकर, मुझे नहीं लगता कि (दर्शकों के बिना खेल) ऐसा कुछ है जोकि होगा या ऐसा कुछ होगा जो मैं करना चाहता हूं, लेकिन जब तक हम इसके बारे में नहीं सोचते, यह नहीं होगा।"

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली की हालत स्थिर, 31 जनवरी को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी : अपोलो अस्पताल

इससे पहले बाक ने कहा था कि टोक्यो 2020 ओलंपिक और पैरालम्पिक खेलों के सफल और सुरक्षित आयोजन करना उनकी प्राथमिकता है।

ये भी पढ़ें - महिलाओं की राष्ट्रीय कुश्ती में सोनम ने साक्षी मलिक को हराकर जीता स्वर्ण पदक

उन्होंने कहा था, "हम टोक्यो 2020 ओलंपिक और पैरालम्पिक खेलों के सफल और सुरक्षित आयोजन के लिए वह सबकुछ करेंगे, जिसकी जरूरत होगी। हर कोई चाहता है कि स्टेडियम पूरी तरह से भरा हो। लेकिन ऐसा संभव नहीं है। हम अपने सिद्धांतों का सम्मान करेंगे और खेलों के सफल और सुरक्षित आयोजन करना हमारी पहली प्राथमिकता है।"