1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सौरव गांगुली की हालत स्थिर, 31 जनवरी को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी : अपोलो अस्पताल

सौरव गांगुली की हालत स्थिर, 31 जनवरी को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी : अपोलो अस्पताल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सेहत की शनिवार को जांच की गई।

IANS IANS
Updated on: January 30, 2021 19:29 IST
सौरव गांगुली की हालत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सौरव गांगुली की हालत स्थिर, 31 जनवरी को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी : अपोलो अस्पताल

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सेहत की शनिवार को जांच की गई। अपोलो अस्पताल, जहां उनका इलाज चल रहा है, ने कहा है कि गांगुली की हालत स्थिर है। अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल के एक बयान में कहा गया है कि 28 जनवरी गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी और इसके बाद उनकी शनिवार को जांच की गई। वह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं और उनके सभी महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। गांगुली की गुरुवार को अस्पताल में दूसरी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

डॉक्टरों के अनुसार, गांगुली के शरीर में दो और स्टेंट लगाए गए थे ताकि उनकी धमनियों में रक्त के प्रवाह को ठीक किया जा सके। अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा गुरुवार को जारी एक पूर्व बयान में कहा गया था कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु की एक टीम ने गांगुली का एंजियोप्लास्टी सफलतापूर्वक किया और दो स्टेंट लगाए।

भारत के पूर्व कप्तान को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में वर्कआउट करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और दो जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गांगुली को 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन उससे पहले उनके एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए गए थे।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

गत चैंपियन मोहम्मद अहसान और इंडोनेशिया के हेंड्रा सेतियावान ने पुरुष युगल के फाइनल में प्रवेश किया, क्योंकि उन्होंने सेमीफाइनल मैच में कोरियाई जोड़ी चोई सोल्यगू और सेओ सेउंग जे को 23-21, 21-13 से हराया। उनका सामना चीनी ताइपे के ली यांग और वांग ची-लिन से होगा, जिन्होंने इंग्लैंड के बेन लेन और सीन वेंडी को 22-20, 21-17 से हराया। ली और वांग ने इसी महीने दो थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट जीते थे।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15