A
Hindi News खेल अन्य खेल सीनियर हॉकी टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं : मनप्रीत कौर

सीनियर हॉकी टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं : मनप्रीत कौर

मनप्रीत कौर ने कहा है, "मैं काफी खुश और गर्व महसूस करती हूं कि मैं सीनियर कोर संभावित टीम का हिस्सा हूं। साथ ही मुझे इस बात की भी खुशी है कि मैं भारत की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ काम कर रही हूं।"

Working hard to make a place in senior hockey team: Manpreet Kaur- India TV Hindi Image Source : HOCKEY INDIA Working hard to make a place in senior hockey team: Manpreet Kaur

बेंगलुरू। महिला हॉकी टीम की कोर संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल डिफेंडर मनप्रीत कौर की कोशिश है कि वह भारत की सीनियर टीम में जगह बना पाएं और उनका ध्यान अब इसी तरफ है।

बीते कुछ वर्षो में जब भारतीय टीम में प्रतिभा की बात आती है तो इसकी कोई कमी नहीं दिखती है। टीम के पास अच्छा खासा पूल है।

ये भी पढ़ें - केएल राहुल को नंबर 5 और इस खिलाड़ी को बतौर सलामी बल्लेबाज खिलाने की संजय मांजरेकर ने की वकालत

मनप्रीत कौर ने कहा है, "मैं काफी खुश और गर्व महसूस करती हूं कि मैं सीनियर कोर संभावित टीम का हिस्सा हूं। साथ ही मुझे इस बात की भी खुशी है कि मैं भारत की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ काम कर रही हूं। मेरा मकसद अपने देश के लिए उच्च स्तर पर खेलना है। मैंने जूनियर स्तर पर यह किया है। मेरा अगला लक्ष्य जल्द ही सीनियर टीम के लिए खेलना है।"

ये भी पढ़ें - SA vs ENG 1st T20I : जॉनी बेयरस्टो की 86* रन की तूफानी पारी के दम पर जीता इंग्लैंड, सीरीज में 1-0 से आगे

हरियाणा की इस खिलाड़ी ने कहा, "यह वो चीज है जो मेरे हाथ में नहीं है, लेकिन मैं उन चीजों पर फोकस करना चाहती हूं जो मेरे हाथ में है। मैं अपना 100 फीसदी देना चाहती हूं और कड़ी मेहनत करना चाहती हूं ताकि जब मुझे मौका मिले तो मैं तैयार रहूं।"