A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL में हुआ कोविड-19 का विस्फोट नहीं थम रहा, महामारी की वजह से एक और मैच हुआ स्थगित

EPL में हुआ कोविड-19 का विस्फोट नहीं थम रहा, महामारी की वजह से एक और मैच हुआ स्थगित

ईपीएल में शनिवार को एस्टन विला और बर्नले के बीच होने वाला मैच शुरू होने से दो घंटे पहले स्थगित कर दिया गया है।

Engligh Premier League Burnley vs Aston Villa called off COVID-19 postponement - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Engligh Premier League Burnley vs Aston Villa called off COVID-19 postponement 

इंग्लिश प्रीमियर लीग में हुआ कोरोनावायरस का विस्फोट रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार इस वायरस की वजह से स्थगित हो रहे मैचों की सूची में एक और मैच जुड़ गया है। ईपीएल में शनिवार को एस्टन विला और बर्नले के बीच होने वाला मैच शुरू होने से दो घंटे पहले स्थगित कर दिया गया है। यह मैच एस्टन टीम के खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्थगित हुआ। टीम ने खिलाड़ियों के इस महामारी की चपेट में आने के बाद कहा कि उनके पास मैदान में उतारने के लिये खिलाड़ी नहीं हैं। 

IND vs SA: सेंचुरियन टेस्ट से पहले कोहली की टोली ने प्रेक्टिस सेशन में बहाया पसीना, देखें तस्वीरें

लीग ने विला के मैच को स्थगित करने के अनुरोध को मंजूर कर लिया। टीमों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इस हफ्ते के अंत में पूर्वनिर्धारित पांच मैचों को पहले ही स्थगित किया जा चुका है। 

Ashes 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया की जोरदार वापसी, मेहमान इंग्लैंड पर बनाई 282 रनों की बढ़त

ब्रिटेन में ओमीक्रोन वैरिएंट के फैलने से हालात खराब हो रहे हैं। लीग ने कहा कि बचे हुए चार मैच (लीड्स बनाम आर्सेनल, न्यूकासल बनाम मैनचेस्टर सिटी, वोल्वरहैम्पटन बनाम चेल्सी और टोटेनहम बनाम लिवरपूल) रविवार को तय कार्यक्रम के अनुसार ही कराये जायेंगे। पिछले हफ्ते में कुल 10 प्रीमियर लीग मैचों को स्थगित किया जा चुका है।