A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL ने 'दिल खोल के' की 3 नए प्लानों की घोषणा, 333 रुपये में मिलेगा 270 GB डेटा

BSNL ने 'दिल खोल के' की 3 नए प्लानों की घोषणा, 333 रुपये में मिलेगा 270 GB डेटा

जियो को टक्कर देने के लिये प्राइवेट कंपनियों के साथ-साथ बीएसएनएल ने पूरी तरह से कमर कस ली है। जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल ने एकसाथ तीन नए प्लान पेश किए हैं।

BSNL Plan- India TV Hindi BSNL Plan

नई दिल्ली: जियो को टक्कर देने के लिये प्राइवेट कंपनियों के साथ-साथ बीएसएनएल ने पूरी तरह से कमर कस ली है। जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल ने एकसाथ तीन नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने अपने पुराने STV-339 प्लान में बदलाव करते हुए अब रोज़ाना 2-जीबी डाटा की जगह 3-जीबी डाटा देने का फैसला किया है। (बिना नंबर बदले यूं उठाएं रिलायंस जियो के ऑफर का लाभ)

नए प्लानों में बीएसएनएल ने 349 रुपये वाला प्लान 'दिल खोल के बोल' (STV349), 333 रुपये वाला 'ट्रिपल एस' (Triple Ace) (STV333) और 395 रुपये मासिक वाला 'नहले पर दहला' (STV395)प्लान बाज़ार में पेश किए हैं।

दिल खोल के बोल (STV349) प्लान में रोज़ाना 2-जीबी डाटा दिया जाएगा। अपने नेटवर्क पर बेहिसाब लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी। (फोन की बैटरी ब्लास्ट होने से बचाना है, तो अपनाएं ये टिप्स)

ट्रिपल एस (STV333)प्लान में 90 दिनों के लिए 3-जीबी डाटा दिया जा रहा है और नहले पर दहला (STV395)प्लान में अपने घरेलू नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3000 मिनट दिए जाएंगे।

1800 मिनट दूसरे नेटवर्क के लिए तथा 2-जीबी डाटा रोज़ाना दिया जाएगा। बीएसएनएल का दावा है कि नई योजनाओं से उसके पास बड़े पैमाने पर उपभोक्ता जुड़ रहे हैं।

अन्य कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने 339 रुपये के प्लान को भी रिवाइज किया है। अब इसकी डेली डेटा लिमिट 2 जीबी से बढ़ाकर 3 जीबी कर दी गई है। दिन में 3 जीबी डेटा यूज करने के बाद स्पीड 80kbps हो जाएगी। बीएसएनल के नेटवर्क पर कॉलिंग भी फ्री रहेगी।