A
Hindi News टेक न्यूज़ खुशखबरी! Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Idea लाया धांसू प्लान

खुशखबरी! Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Idea लाया धांसू प्लान

रिलायंस जियो की एंट्री ने शुरुआत से ही अन्य टेलिकॉम कंपनियों में हलचल मचा रखी है। यह Jio का ही कमाल था कि देश की सारी कंपनियों को अपने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए नए-नए प्लान लाने पड़े थे।

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

नई दिल्ली: रिलायंस जियो की एंट्री ने शुरुआत से ही अन्य टेलिकॉम कंपनियों में हलचल मचा रखी है। यह Jio का ही कमाल था कि देश की सारी कंपनियों को अपने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए नए-नए प्लान लाने पड़े थे। रिलायंस जियो और अन्य कंपनियों की आपसी टक्कर का सबसे ज्यादा फायदा ग्राहकों को ही हुआ है।

टेक से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब, यदि आप Idea के उपभोक्ता हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया सेल्युलर अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लाया है। अब आइडिया आपको प्रतिदिन 1 जीबी 4जी डेटा देगा। इस नए पोस्टपेड प्लान के लिए आपको सिर्फ 300 रुपये प्रति महीना चुकाना होगा। आइडिया के ग्राहक 1GB डेटा प्रतिदिन वाले इस ऑफर को 30 अप्रैल 2017 तक ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें:

आइडिया के उन सभी पोस्टपेड यूजर्स को यह प्लान फ्री में मिलेगा जो महीने में 499 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान यूज करते हैं। इसके अलावा 349 रुपये से लेकर 499 से कम तक के ग्राहकों को यह पैक 250 रुपये की छूट के साथ मिलेगा। 199 तक के रेंटल वाले ग्राहकों को इस प्लान के लिए 200 रुपये देने होंगे। यह प्लान सब्सक्रिप्शन के शुरुआती 3 महीनों के लिए ही उपलब्ध है। लेकिन, कंपनियां जिस तरह एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ में लगी हैं, उससे उम्मीद की जा सकती है कि आगे भी ऐसे प्लान्स जारी रह सकते हैं।