Sunday, April 28, 2024
Advertisement

LG ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Stylus 3, जानें कीमत और खासियतें

LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Stylus 3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इसकी बिक्री कुछ दिन बाद शुरू होने की उम्मीद है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2017 17:00 IST
LG Stylus 3- India TV Hindi
LG Stylus 3

नई दिल्ली: LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Stylus 3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इसकी बिक्री कुछ दिन बाद शुरू होने की उम्मीद है। LG Stylus 3 को कंपनी ने दिसंबर में लॉन्च किया था और इसे CES 2017 में शोकेस किया था। 

इन्हें भी पढ़ें:

LG के इस स्मार्टफोन के साथ आने वाला स्टाइलस इसका सबसे बड़ा फीचर है। Stylus की मदद से बहुत से फंक्शंस किए जा सकते हैं, जिनमें तस्वीरों को क्रॉप करने से लेकर ऐंगल्स अजस्ट किया जाना तक शामिल है। Stylus 3 में स्क्रीन-ऑफ-मेमो फीचर भी है। इस फीचर की मदद से आप आप स्क्रीन ऑफ होने पर भी उसपर स्टाइलस की मदद से कुछ लिख सकते हैं। यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

डिस्प्ले, प्रोसेसर और मेमरी

LG Stylus 3 में 5.7 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल्स है। इसमें 1.5 GHz का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर लगाया गया है। स्टाइलस 3 में 3GB रैम और 16जीबी इंटरनल मेमरी है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा, वजन और अन्य फीचर्स
LG Stylus 3 में 13 मेगापिक्सल बैक कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। आपको दोनों ही कैमरों में LED फ्लैश मिलेगा। जहां तक बैटरी का सवाल है, तो यह 3200 mAh की है और इसे रिमूव भी किया जा सकता है। LG का यह स्मार्टफोन 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS को सपॉर्ट करता है। यह फोन 155.6mm लंबा, 79.8mm चौड़ा और 7.4mm मोटा है। फोन का वजन 149 ग्राम है। 

LG Stylus 3 की कीमत
वेबसाइट पर इस फोन की कीमत 18,500 रुपये है लेकिन बाजार में यह थोड़ी कम कीमत पर मिल सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement