Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Redmi का नया फोन भारत में मचाने आ रहा है तहलका, 200MP का मिलेगा कैमरा

रेडमी फैंस के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Redmi Note 13 Pro+ 5G का एक स्पेशल वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। रेडमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को अट्रैक्टिव लुक के साथ 200MP का दमदार कैमरा मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 27, 2024 11:49 IST
Xiaomi, Xiaomi Launch, Xiaomi upcoming Launch, Redmi, Redmi Launch, Redmi Upcoming Phones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भारत में धूम मचाने आ रहा है रेडमी का नया फोन।

अगर आप शाओमी के फैंस है और आपको कंपनी के स्मार्टफोन्स पसंद है तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी का सब ब्रैंड रेडमी अपने भारतीय फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। रेडमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 13 सीरीज का हिस्सा होगा। अपकमिंग रेडमी फोन्स में यूजर्स को 200MP का दमदार कैमरा मिल सकता है। 

आपको बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बजट और मिड रेंज सेगमेंट में रेडमी की अच्छी पकड़ है। इस सेगमेंट में लाखों लोग रेडमी के फोन्स इस्तेमाल करते हैं। कंपनी अब Redmi Note 13 Pro+ का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

आपको बता दें कि Redmi Note 13 Pro+ एक स्पेशल एडीशन होगा। कंपनी इसे Redmi Note 13 Pro+ वर्ल्ड चैंपियन एडिशन के नाम से पेश कर रही है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का ऐलान भी कर दिया है। रेडमी इस दमदार फोन को 30 अप्रैल को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस फोन के लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दिया है। इससे फोन के डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। 

स्पेशल एडिशन में होगा बहुत कुछ खास

माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार रेडमी Redmi Note 13 Pro+ के स्पेशल वेरिएंट को डार्क ब्लू कलर के बैक पैनल के साथ पेश करेगी। कैमरा सेंसर में ग्राहकों को तीन गोल्ड कलर में रिंग्स भी देखने को मिल सकती है। फोन के बैक पैनल में AFA लोगो भी देखने को मिला है। 

Redmi Note 13 Pro+ के स्पेशल वेरिएंट की कुछ फोटोज एक फेमस टिप्स्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज देखकर ऐसा लगता है कि इसको अर्जेंटीना फुटबाल टीम के ड्रेस की तरह डिजाइन किया गया है। इसके बैक पैनल के आधे हिस्से में सफेद और नीले स्ट्रिप्स भी देखने को मिलती हैं। फोन को लेकर जो लीक्स सामने आई हैं उससे ऐसा लगता है कि इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और डिस्प्ले में एमोलेड पैनल मिल सकता है। 

जनवरी में लॉन्च हुई थी सीरीज

आपको बता दें कि रेडमी ने इस साल की शुरुआत में जनवरी महीने में Redmi Note 13 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi Note 13 Pro+ 5G को बाजार में उतारा था। अब कंपनी अपने फैंस के लिए Redmi Note 13 Pro+ 5G का स्पेशल वेरिएंट लाने जा रही है। इसमें आपको फोन का नया लुक और दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ बड़ी स्क्रीन ही नहीं, Smart TV खरीदते समय इन 5 फीचर्स पर भी जरूर ध्यान दें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement