Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Vivo के इस फोन में Sim Card की जरूरत नहीं होगी, बाजार में मचेगा धमाल

स्मार्टफोन बाजार में आए दिन नए नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। अगर आप वीवो के फैंस है तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो एक धांसू फीचर वाला स्मार्टफोन लाने जा रहा है। लीक्स की मानें तो वीवो के इस अपकमिंग फोन में सीम कार्ड की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 27, 2024 16:33 IST
Vivo X100 Ultra, Vivo X100 series,Vivo V3 imaging chip, Vivo, 200 MP sensor, vivo x100 ultra certifi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो लॉन्च करने वाला है दमदार स्मार्टफोन।

आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद हैं। हर महीने न जाने कितने स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं। हर एक स्मार्टफोन मेकर कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन पेश कर रही हैं। अब एक ऐसा स्मार्टफोन आ रहा है जो बाजार में धमाल मचाने वाला है। अगर आप वीवो के स्मार्टफोन्स पसंद करते हैं तो कंपनी अब एक ऐसा फोन लाने जा रही है जिसमें सिम कार्ड की जरूरत ही नहीं पडे़गी। 

दरअसल इस समय एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कंपनी आने वाले कुछ दिनों में vivo x100 ultra को बाजार में लॉन्च कर सकती है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें सिम कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी। यानी आप सिम के बिना ही इस फोन से कॉलिंग कर पाएंगे। 

सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट

बता दें कि vivo x100 ultra को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। फिलहाल अभी तक कंपनी की तरफ से इसको लेकर किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है। हाल ही में इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। सर्टिफिकेशन साइट में स्पॉट होने से इस बात की जानकारी मिली है कि इसमें यूजर्स को सैटेलाइट कनेक्टिविटी का फीचर मिलेगा। 

Vivo X100 Ultra को इसी सप्ताह 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। अब इस फोन को चीन की रेडियो सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है।  वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन V2366GA मॉडल नंबर से मिला है। अगर यह स्मार्टफोन सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आता है तो वीवो का यह पहला ऐसा फोन होगा जिसमें यह फीचर दिया जाएगा। 

कंपनी ने नहीं दी जानकारी

आपको बता दें कि यह सभी लीक्स हैं। अभी तक कंपनी ने इसके बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है। इस फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ सिम कार्ड का भी ऑप्शन होगा। फिलहाल अभी यह कंफर्म नहीं है कि सैटेलाइट कनेक्टिविटी सिर्फ मैसेज के लिए ही काम करेगी या फिर कॉलिंग भी इसका इस्तेमाल हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Macbook Air M1 को आधी कीमत पर खरीदने का शानदार मौका, कुछ ही समय के लिए है ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement