A
Hindi News टेक न्यूज़ Panasonic का नया स्मार्टफोन Eluga Pure लॉन्च, जानें कीमत

Panasonic का नया स्मार्टफोन Eluga Pure लॉन्च, जानें कीमत

पैनासॉनिक ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसको Eluga Pure नाम दिया गया है। हालांकि यह फोन अभी भारत में नहीं लॉन्च हुआ है। कंपनी का यह स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ ताइवान में उपलब्ध है।

Panasonic Eluga Pure- India TV Hindi Panasonic Eluga Pure

नई दिल्ली: पैनासॉनिक ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसको Eluga Pure नाम दिया गया है। हालांकि यह फोन अभी भारत में नहीं लॉन्च हुआ है। कंपनी का यह स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ ताइवान में उपलब्ध है। 

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Panasonic Eluga Pure में 5 इंच का HD 2.5 कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720 x1280 पिक्सल्स है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित कंपनी के FitHime UI पर रन करता है। Panasonic Eluga Pure में 64 बिट 1.25 GHz मीडियाटेक MT6737 क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दिया गया है जबकि इसकी इंटरनल मेमरी 16GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। 

इन्हें भी पढ़ें:

पैनासॉनिक के इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है, जिसके साथ LED फ्लैश भी है। फ्रंट कैमरा में भी फ्लैश मौजूद है और यह 8 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में 2900 mAh बैटरी है और यह GPS के साथ-साथ माइक्रो-यूएसबी भी सपॉर्ट करता है। इस फोन को ग्रे गलर में लॉन्च किया है और ताइवान में इसकी कीमत TWD 4,990 (करीब 10,700 रुपये) है।