A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel लाया गजब का प्लान, 35 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगी अनिलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Airtel लाया गजब का प्लान, 35 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगी अनिलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

एयरटेल के पास एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को वैलिडिटी की कोई टेंशन नहीं होने वाली है। एयरटेल के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह है 289 रुपये का आता है। इस प्लान की खासियत इसकी वैलिडिटी है। अगर आप लंबी वैलीडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो आप इस प्लान को ले सकते हैं।

Airtel, Airtel Recharge Plan, Airtel Offer, Airtel Best Plan, Airtel Data Offer, Airtel New Plan, Ai- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे एडिशनल बेनेफिट्स भी देते हैं।

Airtel best Validity Plan offer: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास करोड़ों की संख्या में ग्राहक हैं। इसलिए कंपनी नए नए ऑफर्स और प्लान्स लेकर आती रहती है ताकि ग्राहकों को किसी भी तरह की दिक्कत न हो। एयरटेल के पास हर यूजर के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं अगर किसी को डेटा की ज्यादा जरूरत है तो वो डेटा प्लान की तरफ जा सकता है और अगर किसी को लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो यहां उसके भी ऑप्शन मिलते हैं। 

एयरटेल के पास एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को वैलिडिटी की कोई टेंशन नहीं होने वाली है। एयरटेल के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह है 289 रुपये का आता है। इस प्लान की खासियत इसकी वैलिडिटी है। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो 289 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में

यूजर्स को मिलेंगे ये बेनेफिट्स

अगर आप एयरटेल के 289 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि 35 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर आपका कॉलिंग ज्यादा करते हैं तो यह प्लान बेस्ट है। इसमें आप 35 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

हालांकि एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जिन्हें इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत होती है। एयरटे इस प्लान में सिर्फ 4GB डेटा उपलब्ध कराता है। जिससे आप पूरे महीने अपना हल्का फुल्का इंटरनेट का काम निकाल सकते हैं। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 300 SMS भी मिल जाते हैं। एयरटेल के इस प्लान के कुछ एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स का सब्सक्रिप्शन और विंक म्यूजिक का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- इंटरनेट का खजाना है ये BSNL का ये प्लान, हर महीने मिलेगा 4000GB डाटा, साथ में फ्री कॉलिंग और OTT का भी मजा