A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL यूजर्स के लिए एक और सौगात, कंपनी ने इस धमाकेदार प्लान की वैलिडिटी में किया इजाफा

BSNL यूजर्स के लिए एक और सौगात, कंपनी ने इस धमाकेदार प्लान की वैलिडिटी में किया इजाफा

अगर आप भी अपने स्मार्टफोन में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने 699 रुपये वाले प्लान के बाद अब एक और प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। अगर आप कंपनी का एक लंबी वैलडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपके पास दो अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge Plan, BSNL Validity Offer, BSNL Best Plan, BSNL Cheapest Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल ने बढ़ाई एक और प्लान की वैलिडिटी।

BSNL Rs 999 Plan Benefits: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भले ही यूजर्स बेस के मामले से दूसरी कंपनियों से कमजोर हो, लेकिन सस्ते और किफायती प्लान्स में वह सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। पिछले कुछ महीनों में BSNL ने अपने कई सारे प्लान्स को अपडेट किया है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी सौगात दे दी है। BSNL ने ग्राहकों के लिए एक और प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में BSNL ने अपने 699 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी में बढ़ोतरी की थी अब कंपनी ने अधिक वैलिडिटी का ऑफर एक और प्लान में दे दिया है। BSNL की तरफ से अब 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया गया है। अगर आप BSNL यूजर्स हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब यह प्लान आपके लिए ज्यादा किफायती हो सकता है। 

BSNL ने लाखों यूजर्स को दी खुशखबरी

 BSNL ने कुछ दिन पहले ही अपने 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 20 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर की थी। 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को पहले 200 दिन वैलिडिटी मिलती है। अब इसमें यूजर्स को 220 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। अब कंपनी ने 999 रुपये के प्लान में 15 दिन की वैलिडिटी बढ़ा दी है। इस प्लान में अब ग्राहकों को 200 दिन की जगह 215 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 

अगर आप बार बार के रिचार्ज कराने के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए सबसे अच्छा होगा। BSNL के इस प्लान से आप एक ही बार में करीब सात महीने के लिए रिचार्ज की टेंशन से फ्री हो जाएंगे। इस प्लान में आप 2015 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढे़ं- WhatsApp DP का अब कोई नहीं ले पाएगा स्क्रीनशॉट, कंपनी ने रोल आउट किया नया प्राइवेसी फीचर