A
Hindi News टेक न्यूज़ कभी नहीं टूटेगा Honor का अपकमिंग स्मार्टफोन! लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स लीक

कभी नहीं टूटेगा Honor का अपकमिंग स्मार्टफोन! लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स लीक

Honor जल्द भारत में एक और मिड बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस फोन की खास बात यह है कि यह कभी टूटेगा नहीं। कंपनी का दावा है कि इस फोन का डिस्प्ले गिरने पर नहीं टूटता है।

Honor X9b, Unbreakable smartphone- India TV Hindi Image Source : FILE honor x9b को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Honor X9b को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को पिछले कुछ दिनों से टीज कर रही है। ऑनर टेक (HTech) के सीईओ माधव सेठ ने पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का अनबॉक्सिंग वीडियो जारी किया था, जिसमें फोन की डिजाइन रिवील हुई थी। इसके अलावा फोन का ड्रॉप टेस्ट वीडियो भी सामने आ चुका है। कंपनी का दावा है कि इस फोन का डिस्प्ले नहीं टूटेगा। पिछले दिनों माधव सेठ द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें फोन के ऊपर से महिन्द्रा थार एसयूवी गुजर जाती है, फिर भी फोन को कुछ नहीं होता है।

ऑनर का यह फोन अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, इस मिड बजट स्मार्टफोन को 8 या 9 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन की कीमत और कई फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। इसके अलावा ऑनर Chice Earbuds X5 को भी भारतीय बाजार में उतारेगा। इस ईयरबड्स का भी अनबॉक्सिंग वीडियो आधिकारिक तौर पर जारी हुआ है।

कितनी होगी कीमत?

Honor X9b की कीमत 35,000 रुपये तक जा सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनर का यह फोन Honor X90 5G की तरह ही 25,000 रुपये से 35,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1, 12GB RAM, 256GB स्टोरेज जैसे दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। इस फोन को Android 13 पर बेस्ड Magic OS 7.2 के साथ पेश किया जा सकता है।

Image Source : FILEHonor X9b

चीन में ऑनर का यह फोन पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यह 6.78 इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200  x 2652 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। फोन में 5,800mAh की दमदार बैटरी के साथ 35W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 108MP का मेन, 5MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। इस फोन को सनराइज ऑरेंज, मिडनाइट ब्लैक, एमरल्ड ग्रीन और टाइटेनियम सिल्वर कलर में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Airtel के इन दो सस्ते प्लान में डेली 3GB डेटा समेत बहुत कुछ, 5G स्मार्टफोन वालों की होगी 'बल्ले-बल्ले'