A
Hindi News टेक न्यूज़ Jio सिर्फ 1 रुपये डेली के खर्च पर दे रहा है OTT का एक्सेस, NetFlix और Amazon का बिगड़ गया खेल

Jio सिर्फ 1 रुपये डेली के खर्च पर दे रहा है OTT का एक्सेस, NetFlix और Amazon का बिगड़ गया खेल

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बंपर ऑफर पेश कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स को अब सिर्फ 1 रुपये डेली के खर्च पर 4K क्वालिटी में कंटेंट देखने का मौका दे रही है।

jiocinema, jiocinema app, jiocinema plans, जियो, जियो ऑफर, जियो सिनेमा, जियो सिनेमा सब्सक्रिप्शन- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जियो सिनेमा का सस्ता प्लान पेश कर दिया है।

अगर आपके स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम है तो आपके लिए अच्छी खबर है। वैसे तो रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करता है। जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर एक सस्ते प्लान्स मौजूद है लेकिन अब कंपनी ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जिससे टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मच गया है। जियो के नए ऑफर ने करोड़ों यूजर्स की मौज करा दी है। 

अगर आप जियो का सिम यूज करते हैं और साथ ही ओटीटी स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं तो जियो ने आपको बड़ा तोहफा दे दिया है। जियो यूजर्स अब सिर्फ 1 रुपये के डेली खर्च के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फेवरेट मूवीज और दूसरे एंटरटेनमेंट प्रोग्राम देख सकते हैं। जियो ने यूजर्स के लिए अब तक का सबसे बड़ा ऑफर पेश कर दिया है। 

आपको बता दें कि अगर आप एंटटेनमें के लिए ओटीटी स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो अब आपको महंगे रिचार्ज प्लान्स लेने की जरूरत नहीं है। जियो ने जियो सिनेमा के दो तगड़े रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। इसमें एक प्लान तो ऐसा है जिसमें आपको 30 रुपये से भी कम खर्च करने पड़ेंगे। आप सिर्फ 1 रुपये खर्च करके डेली 4K क्वालिटी में कंटेंट देख सकते हैं। 

जियो का नया 29 रुपये का जबरदस्त प्लान

जियो ने अपने 45 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए जियो सिनेमा के दो धांसू प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 29 रुपये और 89 रुपये हैं। हम आपको यहां 29 रुपये के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जियो सिनेमा का 29 रुपये का नया प्लान यूजर्स को ऐड फ्री कंटेंट देखने की सुविधा देता है। इसके साथ ही इस छोटे सब्सक्रिप्शन प्लान में आप 4K में हाई क्वालिटी में कंटेंट देख पाएंगे। 

आपको बता दें कि जियो सिनेमा का 29 रुपये का प्लान एक बेसिक प्लान है। इसमें कंपनी ग्राहकों को डेली एक रुपये के खर्च में एंटरटेनमेंट की बड़ी सुविधा दे रही है। जियो का यह प्लान सस्ता और दमदार तो है लेकिन इसमें सिर्फ एक कंडीशन है। 29 रुपये सब्सक्रिप्शन प्लान से आप एक समय पर सिर्फ एक ही डिवाइस पर जियो सिनेमा का लॉगइन कर पाएंगे। अगर आप एक से अधिक डिवाइस पर जियो सिनेमा लॉगिन करना चाहते हैं तो आपको 89 रुपये का प्लान लेना होगा। इसमें आप एक टाइम पर 4 डिवाइस पर कनेक्ट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री मिल रही है स्मार्टवॉच, लिमिटेड टाइम के लिए आया धांसू ऑफर