Monday, May 06, 2024
Advertisement

स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री मिल रही है स्मार्टवॉच, लिमिटेड टाइम के लिए आया धांसू ऑफर

अगर आप एक नया स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट बिगड़ने की टेंशन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप एक रुपया खर्च किए बिना ही फ्री में स्मार्टवॉच पा सकते हैं। इस समय एक स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर चल रहा है जिसमें आपको फ्री में स्मार्टवॉच मिल रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 26, 2024 12:59 IST
itel S24 With Free Smartwatch, itel S24 Free Smartwatch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो स्मार्टफोन मेकर कंपनी यूजर्स को फ्री में दे रही है स्मार्टवॉच।

अगर आपको अपने लिए एक नया स्मार्टफोन और नई स्मार्टवॉच खरीदनी है तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप इस समय एक तीर से दो निशाने लगा सकते हैं। यानी आप अभी सिर्फ स्मार्टफोन के लिए पैसे खर्च करके एक नई स्मार्टवॉच पूरी तरह से फ्री पा सकते हैं। आपको स्मार्टवॉट के लिए एक रुपया भी नहीं खर्च करना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल ने हाल ही में itel S24 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। आईटेल अपने यूजर्स और फैंस को इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक स्मार्टवॉच फ्री में दे रही है। अगर आप इस डील को ग्रैब करने में सफल होते हैं तो आपको स्मार्टफोन काफी सस्ते दाम में मिल जाएगा। 

बता दें कि अगर आप दस हजार रुपये के प्राइस सेगमेंट में कोई तगड़ा स्मार्टफोन देख रहे हैं तो आप itel S24 की तरफ जा सकते हैं। इस बजट में आईटेल ने इसमें तगड़े फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इसमें फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है और साथ ही इसमें 5000mAh बड़ी बैटरी दी गई है। 

आईटेल लेकर आई धांसू ऑफर

अगर आप itel S24 को खरीदते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 999 रुपये की स्मार्टवॉच पूरी तरह से फ्री मिलेगी। अगर आप इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है। कंपनी स्मार्टफोन को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को यह ऑफर दे रही है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। 

आईटेल सिर्फ फ्री स्मार्टवॉच का ऑफर ही लेकर नहीं आई है बल्कि कंपनी बैंक ऑफर में भी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। अगर आप बैंक ऑफर के साथ इसे खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इस तरह से आप अगर दोनों ऑफर को मिला देते हैं तो एक तरह से आपको यह नया स्मार्टफोन 7 से 8 हजार रुपये के बीच में मिल जाएगा। आईटेल के इस स्मार्टफोन को अभी आप अमेजन से 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

itel S24 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. itel S24 में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। इसमें 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है। 
  2. इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल मिलता है। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  3. इस स्मार्टफोन को आईटेल ने सिंगल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है। 
  4. आप itel S24 स्मार्टफोन की रैम मेमोरी को 16GB तक बढ़ा सकते हैं। 
  5. परफॉर्मेंस के लिए इसमें Mediatek Helio G91 प्रोसेसर दिया गया है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  8. itel S24 को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ बड़ी स्क्रीन ही नहीं, Smart TV खरीदते समय इन 5 फीचर्स पर भी जरूर ध्यान दें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement