A
Hindi News टेक न्यूज़ जियो ने लॉन्च किया नया एंटरटेनमेंट प्लान, सस्ते रिचार्ज में Prime Video के साथ मिलेगा फ्री डाटा-कॉलिंग

जियो ने लॉन्च किया नया एंटरटेनमेंट प्लान, सस्ते रिचार्ज में Prime Video के साथ मिलेगा फ्री डाटा-कॉलिंग

रिलायंस जियो ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। खास बात यह है कि इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई सारे फायदे लेकर आई है। जियो के नए एंटरटेनमेंटप्लान में ग्राहकों को जियो सिनेमा और अमेजन प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Reliance jio, jio , jio recharge plan, smartphone, gadgets, prime video, ott subscriptions- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो के इस रिचार्ज प्लान से ग्राहक बार बार के रिचार्ज के झंझट से भी मुक्ति पा सकते हैं।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन (Jio Festive Season Offer) में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। अगर आप जियो के एक ऐसे प्लान की तलाश में थे जो दाम में किफायती हो और साथ ही लंबी वैलिडिटी, डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी सब्सक्रिप्शन (Jio OTT Plan) मिलता हो तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। जियो अब एक ऐसा प्लान लेकर है जिसमें यूजर्स को सस्ते दाम में एक साथ कई फायदे मिलते हैं। 

आपको बता दें कि जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास करीब 44 करोड़ यूजर्स हैं। इन्ही यूजर्स के लिए कंपनी ने अब फेस्टिव सीजन में एक नया एंटरटेनमेंट प्लान की पेशकश की है। जियो के इस नए प्लान में आप लेटेस्ट मूवीज, ड्रामा शो का लुत्फ उठा सकते हैं। कंपनी इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन एकदम फ्री में दे रही है।

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 3227 रुपये में आता है। यह एक एनुअल प्लान है इसलिए इसकी वैलिडिटी 365 दिन की है। यह आपको एक बार में थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर आप इसका मंथली खर्च निकालते हैं तो यह सिर्फ 268 रुपये करीब ही आता है। एक बार में रिचार्ज कराने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप पूरे साल के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पा जाएंगे। आइए आपको इस एंटरटेनमेंट प्लान की जानकारी देते हैं। 

  1. जियो के 3227 रुपये के रिचार्ज में यूजर्स को 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है।
  2. इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए 730GB डाटा देती है। यानी आप डेली 2GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।
  3. इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क में 365 दिन तक फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही आपको 100 SMS मिलते हैं। 
  4. इस एनुअल रिचार्ज प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि कंपनी इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 
  5. अगर इसके दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें ग्राहकों जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। 
  6. आपको बता दें कि जियो के पास कई सारे एनुअल प्लान्स हैं जिसमें 3718 रुपये, 3225 रुपये, 3226 रुपये के प्लान्स शामिल हैं। इन सभी प्लान्स में यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है।  

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन में iPhone की रिकॉर्ड सेल, एक सप्ताह में बिके 15 लाख फोन, इस मॉडल की रही सबसे ज्यादा डिमांड