A
Hindi News टेक न्यूज़ 55 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर!

55 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर!

मोटोरोला के फ्लिप स्मार्टफोन की खरीद पर गजब का ऑफर मिल रहा है। यह स्मार्टफोन 55 हजार रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है। अमेजन पर चल रहे फैब फोन फेस्ट सेल में मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Motorola Razr 40- India TV Hindi Image Source : FILE Motorola Razr 40 की कीमत में भारी कटौती हुई है। इस फोन की खरीद पर 55 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Amazon Fab Phone Fest Sale के आखिरी दिन मोटोरोला के फ्लिप स्मार्टफोन की खरीद पर 55 हजार रुपये तक बचाने का मौका है। 8 फरवरी से लेकर 14 फरवरी के बीच चलने वाली इस सेल में मोटोरोला का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर अलग से बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही, आप इस फोन को सस्ते EMI में भी घर ला सकते हैं।

55 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट

अमेजन पर चल रहे सेल में Motorola Razr 40 को आप 44,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फ्लिप स्मार्टफोन की कीमत अमेजन पर 99,999 रुपये लिस्ट की गई है। इस हिसाब से फोन की कीमत में 55 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर 1,500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। मोटोरोला का यह फ्लिप स्मार्टफोन आप 2,182 रुपये महीने में भी घर ला सकते हैं।

Motorola Razr 40 के फीचर्स

मोटोरोला का यह फ्लिप स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन - सेज ग्रीन, समर लिलाक और वनीला क्रीम में आता है। इसमें 6.9 इंच का मेन फोल्डेबल डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में 1.5 इंच का OLED सेकेंडरी डिस्प्ले भी मिलेगा। मोटोरोला का यह फोन देखने में Samsung Galaxy Z Flip 4 की तरह लगता है। इस फोन का मेन डिस्प्ले pOLED पैनल से बना है और FHD+ रेजलूशन के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है।

Motorola Razr 40 की बॉडी में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा फोन में अल्युमीनियम फ्रेम के साथ वीगन लेदर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। यह फ्लिप स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8GB LPDDR4X RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसमें 4,200mAh की बैटरी के साथ USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है।

इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा के साथ LED फ्लैश लाइट दी गई है। इस फोन में 64MP का मेन यानी प्राइमरी डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा 16MP का सेकेंडरी डिस्प्ले मिलेगा। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें - गूगल ने करोड़ों स्मार्टफोन यूजर्स को दिया तोहफा, साइबर क्राइम पर लगेगा 'ब्रेक'