A
Hindi News टेक न्यूज़ मोबाइल में है जियो का सिम तो हो जाएं खुश, नए प्लान में मिलेगा एक साल के लिए OTT प्लान

मोबाइल में है जियो का सिम तो हो जाएं खुश, नए प्लान में मिलेगा एक साल के लिए OTT प्लान

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक साथ कई सारे प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। वर्ल्ड कप को देखते हुए कंपनी अपने सभी नए प्लान्स में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है। हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी और साथ में OTT का फायदा मिलता है।

Jio Free Disney+ Hotstar Plans, Jio World Cup Plans, Jio Recharge Plans- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो ने लॉन्च किए गए सभी प्लान्स में यूजर्स को जमकर डेटा भी प्रवाइड कराया है।

Reliance Jio OTT Subscription Plan: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने फेस्टिव सीजन से पहले एक बड़ा धमाका कर दिया है। जियो ने क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत पर क्रिकेट लवर्स को बड़ा गिफ्ट दे दिया हैं। क्रिकेट लवर्स बिना किसी दिक्कत के वर्ल्ड कप का लुत्फ उठाते रहें  इसके लिए कंपनी ने यूजर्स एक साथ कई सारे प्रीपेड क्रिकेट प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। सभी प्लान्स में जियो ने यूजर्स को फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया है। 

आपको बता दें कि कल से क्रिकेट का महाकुंभ यानी ICC वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो चुका है। यह इवेंट 5 अक्टूबर से शुरू होकर 19 नवंबर तक चलेगा। इवेंट के पहले ही दिन जियो ने अपने ग्राहकों और क्रिकेट लवर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जियो की तरफ से 6 नए प्लान्स लॉन्च किए गए हैं। खास बात यह है कि सभी प्लान्स में यूजर्स को Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लान में एक रिचार्ज पैक ऐसा है जिसमें यूजर्स को पूरे एक साल हाटस्टार का पैक मिल रहा है। हम आपको इसी प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं। 

रीचार्ज के झंझट से भी मिलेगी मुक्ति

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 3178 रुपये में एक नया रिचार्ज पैक लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आपके पास हॉटस्टार का पैक नहीं है और फ्री में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों का मजा लेना चाहते हैं आप इस प्लान को ले सकते हैं। अगर आप इसे रिचार्ज कराते हैं तो आपको 365 दिनों तक कोई दूसरा रिचार्ज पैक की जरूरत नहीं होगी, यानी इसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

हॉटस्टार पर होगा मैच का लाइव प्रसारण

इसके साथ ही इस प्लान में आपको कंपनी डेली 2GB डाटा ऑफर करती है। यानी आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 730GB डाटा मिलता है। जियो ने इस प्लान में ग्राहकों को सबसे बड़ी डील दी है। 3178 रुपये के प्लान में पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह प्लान इस वजह से भी फायदे मंद है क्योंकि वर्ल्ड कप के सभी मैचों का हॉटस्टार पर लाइव टेलीकॉस्ट होगा और अगर आपके प्लान OTT सब्सक्रिप्शन है तो आप फ्री में मैच देख पाएंगे। 

यह भी पढ़ें-  जियो ने वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च किए 6 धमाकेदार प्लान्स, फ्री मिलेगा 3 महीने का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन