Thursday, February 29, 2024
Advertisement

जियो ने वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च किए 6 धमाकेदार प्लान्स, फ्री मिलेगा 3 महीने का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन

जियो ने आईसीसी वर्ल्ड कप शुरू होते ही अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दे दी है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 6 नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि इन सभी प्लान्स में ग्राहकों को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री में दिया जा रहा है। दो प्लान्स में 1 साल के लिए हॉटस्टार दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 05, 2023 16:50 IST
Disney Hotstar, reliance Jio, reliance, Jio, Jio World cup Plans, Jio Disney Hotstar plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी अपने दो प्लान्स में यूजर्स को एक साल के लिए डिज्नी हॉटस्टार का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Reliance Jio Cricket World Cup Plans: रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती प्लान्स लाती रहती है। कंपनी किसी खास मौके पर भी ग्राहकों का बखूबी ध्यान रखते हुए बेहतरीन ऑफर्स प्रवाइड करती है। एक बार फिर से देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी जियो ने ऐसा ही किया है। ICC World Cup 2023 का आज से आगाज हो चुका है इसे ध्यान में रखते हुए जियो (Jio Launched new cricket Plans) ने अपने ग्राहकों के लिए 6 नए रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च कर दिया है। 

अगर आप क्रिकेट मैच देखने के शौकीन हैं और इंडियन प्लेयर को क्रिकेट के महाकुंभ में धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं तो आप जियो (Jio Cricket hotstar Plans) के इस प्लान्स को ले सकते हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में फ्री में मैच देखना चाहते हैं तो जियो के ये प्लान्स काफी फायदेमंद साबित होने वाले हैं क्योंकि कंपनी ने इसमें  हाईस्पीड इंटरनेट की भी सुविधा दे रही है। 

जियो ने जो 6 प्लान्स लॉन्च किए हैं उनमें सबसे पहला और बेसिक प्लान 328 रुपये का है, दूसरा प्लान 388 रुपये का है, तीसरा प्लान 758 रुपये का है, चौथा प्लान 808 रुपये का है जबकि पॉचवां प्लान 598 रुपये का पेश किया है। लिस्ट का सबसे आखिरी और महंगा प्लान 3178 रुपये का है। 

जियो के लेटेस्ट प्लान के बेनेफिट्स

  • जियो का 328 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5 GB डाटा मिलता है। इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का भी सब्स्क्रिप्शन 3 महीने के लिए दिया जाता है। 
  • अगर आप 388 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB डाटा मिलता है। इस प्लान में भी 3 महीने का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है। 
  • जियो अपने लेटेस्ट 758 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 1.5GB डाटा ऑफर करती है। इस प्लान में भी 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 
  • अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत है तो आप 808 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इसमें 84 दिन तक डेली आपको 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। कंपनी ग्राहकों को इसमें 3 महीने का डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रही है। 
  • जियो ने दो ऐसे प्लान पेश किए हैं जिसमें ग्राहकों को 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसमें पहला प्लान 598 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है और इसमें 2GB डाटा डेली मिलता है।
  • जियो ने एक 3178 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 365 दिन तक डेली 2GB डाटा मिलता है और साथ ही एक साल के लिए हॉस्टार का सब्सक्रिप्शन।

यह भी पढ़ें- एयरटेल के 37 करोड़ यूजर्स की हुई मौज, सस्ते रिचार्ज में 28 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डाटा

एयरटेल ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए प्‍लान्‍स की घोषणा की

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप का स्पेशल प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, सारे प्रीपेड ग्राहकों के लिये एयरटेल ने एक खास डाटा पैक लॉन्‍च किया है, ताकि मैचों की स्‍ट्रीमिंग करते वक्‍त ग्राहक कनेक्‍टेड रहें और उनका डाटा खत्‍म नहीं हो। एयरटेल ग्राहकों को अब 99 रुपये में 2 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। वहीं 49 रुपये में 1 दिन के लिए 6जीबी डाटा मिलेगा। एयरटेल डीटीएच खास रिचार्ज ऑफर्स के लिये स्‍टार के साथ गठजोड़ कर रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिये स्‍टार स्‍पोर्ट्स के पोर्टफोलियो से चैनलों को ऐड करने की प्रकिया भी आसान बना दी है। एयरटेल एक्‍सट्रीम बॉक्‍स पर ग्राहकों के लिये एक क्विक-ऐक्‍सेस प्रोमो-रेल चलाई जा रही है, ताकि वे क्रिकेट मैच के प्रसारण को तुरंत अपनी पसंदीदा भाषा में चला सकें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement