Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एयरटेल के 37 करोड़ यूजर्स की हुई मौज, सस्ते रिचार्ज में 28 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डाटा

एयरटेल के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को 400 रुपये से कम में हर दिन 3GB डाटा मिलता है। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें डेटा की जरूरत पड़ती है तो आपके लिए यह बेस्ट चॉइस हो सकता है। इस प्लान में यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 05, 2023 15:42 IST
Airtel, Airtel Plan, Airtel News, Airtel Offers, Tech news, Airtel Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को सस्ते दाम में कई सारे शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं।

Airtel best and cheapest plan: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपना यूजर बेस बढ़ाने और यूजर्स को बेहतर सर्विस देने के लिए लगातार नए नए रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही है। जियो के बाद एयरटेल के ही पूरे देश में सबसे ज्यादा ग्राहक है। हाल ही में ट्राई की तरफ से जारी की गई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि एयरटेल के पास इस समय करीब 37 करोड़ ग्राहक हैं। एयरटेल की यह कोशिश को कि वह अपने लुभावने प्लान्स से इस नंबर को तेजी से बढ़ा सके। 

एयरटेल शुरू से ही अपने बेहतर सर्विस के लिए जानी जाती रही है और इसी के दम पर वह देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकाम कंपनी बनी है। एयरटेल के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। आप सस्ते और महंगे प्लान्स को अपनी सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं। 

अगर आप एयरटेल के यूजर हैं और आपको कोई ऐसा प्लान चाहिए जिसमें डेटा अधिक मिलता हो तो हम आपको कंपनी का एक शानदार मंथली पैक बताने वाले हैं। जिसमें आपको ज्यादा डेटा के साथ फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

एयरटेल के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 399 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है और साथ ही आपको डेली 3GB डाटा मिलता है। आप पूरी वैलिडिटी के दौरान STD और लोकल में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में एयरटेल डेली 100 SMS भी ऑफर करती है। 

अगर एयरटेल के इस प्लान में मिलने वाले दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है और साथ ही इसमें विंक म्यूजिक फ्री का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके साथ ही आप इसमें 28 दिन तक एयरटेल एक्सट्रीम प्ले का भी फायदा उठा सकते हैं। इसमें ग्राहकों को 15 OTT चैनल्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है।  

यह भी पढ़ें- जियो की लिस्ट का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 75 रुपये में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement